Rajasthan Politics: प्रदेश के शिक्षा एवं पंचायत राज मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) का आज लक्ष्मणगढ़ के एन एच 52 पर खटीकों की प्याऊ के पास खटीक समाज के नेताओं ने माला में साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिक्षा व पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर का आज सीकर से फतेहपुर जाते समय खटीक समाज के लोगों ने स्वागत किया. इस दौरान शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इंग्लिश मीडियम स्कूल के नाम पर कांग्रेस पार्टी ने जनता के साथ धोखा किया है.



उन्होंने कहा कि पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ( Govind Singh Dotasra) और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)  से बड़ा झुठा हिन्दुस्तान में नहीं है.



दिलावर ने कहा कि पिछली सरकार ने एक भी इंग्लिश मीडियम स्कूल नहीं खोली बल्कि हिंदी मीडियम स्कूल को ही इंग्लिश मीडियम स्कूल में परिवर्तित किया है. शिक्षा में नवाचार के सवाल पर शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने कहा,'' देखते जाओ आगे होता है क्या.''


साथ ही मीडिया से रूबरू होते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को आड़े हाथ लेते हुए दिलावर ने निकम्मा तक कह डाला. उन्होंने कहा चाहे पूर्व शिक्षा मंत्री हो, चाहे पूर्व मुख्यमंत्री और चाहे मैं ही क्यों नहीं हूं, जो गलत करेगा वह इसकी सजा भुगतेगा और जेल जाएगा. 



पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जेल जाने के बयान पर एक बार फिर से शिक्षा मंत्री दिलावर ने कहा जो उन्होंने जो कृत्य किए हैं उसकी सजा उन्हें मिलेगी. जांच एजेंसी इसकी जांच कर रही है.