Fatehpur: सीकर के फतेहपुर में युवा शक्ति द्वारा रेली निकाली गई। केंद्र सरकार के द्वारा जारी की गई सेना भर्ती की नई योजना अग्निपथ के विरोध में फतेहपुर में युवाओं ने रैली निकाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवाओं ने रैली के दौरान केंद्र सरकार के पुतले की शव यात्रा निकाली. फतेहपुर के मंडावा बस स्टैंड पर युवा एकत्रित हुए. इसके बाद रैली के माध्यम से नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे. एसडीएम कार्यालय परिसर में प्रधानमंत्री एवं झुंझुनूं सांसद का पुतला जलाया. रैली मंडावा स्टैंड से शुरू होकर बावड़ी गेट होते हुए छतरिया बस स्टैंड से नगरपालिका से कोतवाली थाने के आगे से होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंची.


सुरक्षा की दृष्टि से बड़ी संख्या में पुलिस जवान भी मौजूद रहे. युवाओं ने कहा कि सरकार को अग्निपथ योजना वापस लेनी चाहिए. इसके अलावा केंद्र सरकार के अधीन जो भर्तियां काफी समय से लंबित चल रही है उन्हें जल्द पूरा करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार सेना के साथ खिलवाड़ कर रही है, जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस दौरान युवाओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान इमरान खान, प्रताप सिंह, सद्दाम हुसैन, आसिफ जलालसर, अंकित, राम प्रसाद जांगिड़, सरपंच आबिद हुसैन, अनिल पूनिया, आदिल खान, हेमेंद्र महला सहित कई लोग मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें-ऑनलाइन कार का सौदा पड़ा महंगा, भरतपुर से धौलपुर बुला दिया घटना को अंजाम


अंकित चौधरी ने बताया कि मोदी सरकार अग्निपथ योजना व अह्रष्ठ लेकर आई है, जो हम किसी भी सूरत में लागू होने देंगे. इसके लिए आज यह सांकेतिक रैली निकाली गई है. अगर समय रहते हमारी मांग नहीं मानते हैं तो हम गांव-गांव जाकर तमाम नौजवान साथियों को लामबंद कर एक आंदोलन की शुरुआत कर मोदी सरकार को झुकाने का काम करेंगे.


Reporter- Ashok Singh Shekhawat


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें