ऑनलाइन कार का सौदा पड़ा महंगा, भरतपुर से धौलपुर बुला दिया घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230969

ऑनलाइन कार का सौदा पड़ा महंगा, भरतपुर से धौलपुर बुला दिया घटना को अंजाम

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कंचनपुर थाना क्षेत्र में कार का ऑनलाइन सौदा होने के बाद भरतपुर से कार खरीदने आए दो युवकों के साथ वारदात से जिले भर में हड़कंप मच गया.

ऑनलाइन कार का सौदा पड़ा महंगा

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कंचनपुर थाना क्षेत्र में कार का ऑनलाइन सौदा होने के बाद भरतपुर से कार खरीदने आए दो युवकों के साथ वारदात से जिले भर में हड़कंप मच गया.

बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शिफ्ट कार को लूट लिया तो वहीं कार सवार एक व्यक्ति का बदमाश जबरन अपहरण कर ले गए और दूसरे व्यक्ति को मारपीट कर घायल हालत में सड़क पर पटक फरार हो गए. धौलपुर पुलिस ने गजब का टीमवर्क दिखाया समय रहते कंचनपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. घटना की सूचना मिलते ही सेपुऊ सीओ विजय कुमार ने मोर्चा संभाला और कंचनपुर थाना अधिकारी देवेंद्र शर्मा व सैपऊ थाना एसएचओ परमजीत पटेल अहम भूमिका निभाते हुए बदमाशों का पीछा किया.

तभी पुलिस से घिरा समझ बदमाश बेनपुरा के बीहड़ के पास कार सहित अपहृत हुए युवक को छोड़कर भागने में सफल हो गए. पुलिस ने भरतपुर जिले के जाटोली रथवान निवासी युवक रवि को सकुशल दस्तयाब कर लिया है. पीड़ित भरतपुर निवासी चंद्रशेखर ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि उसने ऑनलाइन कार खरीदने के लिए सौदा किया, जिसका 2 लाख में पूरा सौदा तय होने के बाद वह भरतपुर से चलकर दोनों साथी कार से सैपऊ पहुंचे.

जहां उनकी मुलाकात फोन पर संपर्क करने के बाद कार बेचने वाले लोगों से हुई. तभी वह उनके साथ बाड़ी रोड पर पहुंचे, जहां दोनों लोगों को माजरा को संदिग्ध लगा तो उन्होंने गाड़ी खरीदने से मना किया. तभी बदमाशों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों के द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट को देख आसपास के लोग भी मौके पर एकजुट हो गए. तभी बदमाशों ने हथियार से गोली चला कर मार देने की धमकी देते हुए घायल हुए भरतपुर निवासी चंद्रशेखर को सड़क पर पटक दिया तो वहीं उसके दूसरे साथी रवि को कार सहित अपहरण कर ले गए.

यह भी पढ़ें-पहले खाया भर पेट खाना, जब होटल वाले ने मांगे पैसे तो फिर किया ये हाल

घटना के बाद पीड़ित युवक चंद्रशेखर ने सैपऊ पुलिस थाने में पहुंच घटना की सूचना दी. तभी सीओ विजय कुमार सहित कंचनपुर थाना अधिकारी देवेंद्र शर्मा सैपऊ थाना अधिकारी परमजीत पटेल बाड़ी सीओ मनीष शर्मा भारी तादाद में पुलिस जवानों के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई. जिसमें थाना अधिकारी देवेंद्र शर्मा और थाना अधिकारी परमजीत पटेल ने अहम भूमिका निभाते हुए बदमाशों का पीछा किया.

तभी बदमाश अपने आप को घिरा समझ बेनपूरा के निकट जंगलों में लूटी हुई स्विफ्ट कार के अलावा अपहृत हुए पीड़ित युवक रवि को मौके पर छोड़कर भागने में सफल हो गए. सीओ विजय कुमार के निकटतम सुपर विजन में कंचनपुर थाना अधिकारी देवेंद्र शर्मा पूरे मामले को लेकर जांच में जुटे हुए हैं. फिलहाल पीड़ित दोनों व्यक्ति घटना से घबराए हुए नजर आए हैं. पुलिस पीड़ितों से घटना के बारे में जानकारी जुटाकर उनके मोबाइल नंबरों के आधार पर चिन्हित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है.

Reporter- Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news