Sikar: 21 से 26 जुलाई से शुरू होने वाली रीट परीक्षा को लेकर  प्रदेश में हर तरह से प्रशासन अलर्ट मोड पर है, चाहे वह पुलिस की तरफ से की गई पुख्ता तैयारियां है या फिर एग्जाम सेंटर पर होने वाली व्यवस्थाओं पर. वहीं अगर बात की जाए रीट के विद्यार्थियों को लेकर राज्य सरकार की तरफ से परिवहन सुविधाओं की तो उसके लिए बस डिपो प्रबंधन ने भी कमर कस ली है और वह पूरी तरह से विद्यार्थियों को उनके सेंटर्स तक पहुंचाने की तैयारियों में जुटा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- कच्ची बस्तियों के लोग पहुंचे विधायक आवास, राज्य मंत्री को ज्ञापन सौंपकर बताई समस्याएं


इसी बारें में  रीट परीक्षा के दौरान अतिरिक्त बसों के लगाने सहित अन्य प्रबंध को लेकर बस डिपो प्रबंधक मुनकेश कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, सीकर आगार की ओर से रीट परीक्षा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. सीकर डिपो आगार की ओर से रीट परीक्षा को लेकर 21 जुलाई से 26 जुलाई तक विद्यार्थियों के लिए 50 अतिरिक्त बसे लगाएगा.  


सभी बसों के प्रति दिन 4 फेरे करवाए जाएंगे. कुल मिलाकर प्रतिदिन 200 बसों का काम में आएगी. गौरतलब है कि सरकार ने रीट परीक्षा के  विद्यार्थियों को परीक्षा के दौरान राजस्थान रोडवेज की सभी बसों में परीक्षार्थियों प्रवेश पत्र दिखाने पर निशुल्क यात्रा  करने की छूट दी है. जिससे वह आसानी से दूर दराज के सेंटर्स पर आसानी से पहुंच सके. 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें