Sikar: सीकर के स्कूल में पढ़ने वाले दोस्तों ने एक लड़के को बर्गर खाने के बहाने घर बुलाकर मारपीट का मामला सामने है. आरोपी दोस्तों ने  उसके साथ मारपीट का वीडियो भी बनाया. मामले के अनुसार युवक को बुलाया और उसे सुनसान जगह ले जाकर मारपीट कर सोने की अंगूठी और रुपए छीन लिए. पीड़ित के परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें


सीकर के वार्ड नंबर 5 के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि, 3 अगस्त को उसके नाबालिग बेटे और उसके नाबालिग दोस्तों ने उसे बर्गर खाने के बहाने सबलपुरा पावर हाउस के पास ताज होटल पर बुलाया. जहां से वह तीनों को सागर सिटी कॉलोनी में ले ग. यहां नाबालिग युवक के साथ दोस्तों ने बेल्ट,पत्थर,लाठियों से मारपीट की. जिससे वह बेहोश हो गया.


पीड़ित के दोस्तों ने उसे घर छोड़ा.  डर के कारण जिशान ने अगले दिन पूरी घटना बताई. उसका कहना था कि मारपीट करने वाले उसके बेटे के साथ स्कूल में ही पढ़ते हैं. मारपीट के दौरान आरोपी लड़कों ने उसके बेटे की सोने की अंगूठी और लगभग 3 हजार रुपए भी निकाल लिए.


 मामले में जांच अधिकारी कोतवाली पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल सुभाष चंद का कहना है कि मामले में दूसरे पक्ष की तरफ से भी मुकदमा दर्ज करवाया जा रहा है. जिसके आधार पर मामले की जांच की जाएगी.
not नाबालिग है ये वीडियो मोजेक धुंधले कर दीजिये.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें