Neemkathana, Sikar News: सीकर जिले के नीमकाथाना में गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर लाइक फॉलो समर्थन एवं महिमामंडन करने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार अभियान जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदर पुलिस ने गैंगस्टर रोहित गोदारा के पेज को फॉलो करने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया सदर थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गैंगस्टर रोहित गोदारा के सोशल अकाउंट को फॉलो करने के मामले में सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया थानाधिकारी ने बताया कि चला निवासी विजय सिंह गजराज और मानवेंद्र सिंह निवासी कुशलपुरा तन मावंडा को को गिरफ्तार किया. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan : 19 या 17, राजस्थान में अब कितने नए जिले, अशोक गहलोत की घोषणा का गणित समझिए


क्या कहना है सदर थाना अधिकारी का
सदर थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से गैंगस्टर को लाइक फॉलो समर्थन और महिमामंडन करने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति गैंगस्टर को फॉलो लाइक करता पाया गया. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- नीमकाथाना बना जिला, सीकर को घोषित किया गया संभाग, अन्य सौगातों की हुई झमाझम बारिश


बता दें सोशल मीडिया पर पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है. कोतवाली पुलिस ने भी अब तक करीब 5 लोगों को गैंगस्टर के पेज के फॉलो करने के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है.