Sikar: राजस्थान के सीकर उदयपुर में टेलर का काम करने वाले दुकानदार की हत्या के बाद सीकर प्रशासन भी सतर्क हो गए हैं. सीकर जिला कलेक्टर ने शांति समिति की बैठक ली जिले में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएम अविचल चतुर्वेदी ने शांति समिति की बैठक ली, जिसमें सभी धर्मों के प्रतिनिधि भी मौजूद रहें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Sikar: उदयपुर में हुई हत्या के मामले में भाजपा सांसद ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन


सभी ने शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुझाव दिए और जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी और पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने बताया कि उदयपुर में मंगलवार को युवक की हत्या की जो जघन्य घटना हुई उसके बाद सरकार और प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. 


ऐसे में आज सीकर में शांति समिति की बैठक ली गई है, जिसमें सभी धर्मों के प्रतिनिधि मौजूद रहें, जिसमें सभी से अपील की गई है कि किसी भी बाहरी घटना के कारण कानून व्यवस्था न बिगड़ने दे. चतुर्वेदी ने कहा कि पुलिस और प्रशासन तो जिले में संवेदनशील घटनाओं पर नजर बनाए हुए हैं.


साथ ही आमजन से अपील की गई है कि वह भी ऐसी सूचना पुलिस और प्रशासन को दें. चतुर्वेदी ने कहा कि इसके साथ ही पुलिस और प्रशासन भी सोशल मीडिया पर निगरानी बनाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर उन्माद फैलाने वाले लोगों को किसी भी हाल में नही बख्शा जाएगा. हर एक असमाजिक तत्व पर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी.


पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि जिले के सभी लोगों से अपील है कि वह अपने इलाके में होने वाली किसी भी संवेदनशील घटना की जानकारी पुलिस को दें. अपने स्तर पर उन्हें दूर करने का प्रयास न करें. राष्ट्रदीप ने कहा कि हर एक सूचना पर त्वरित रूप से कार्रवाई की जाएगी.