Sikar: उदयपुर में हुई हत्या के मामले में भाजपा सांसद ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238535

Sikar: उदयपुर में हुई हत्या के मामले में भाजपा सांसद ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन

सीकर उदयपुर में हुई व्यापारी की हत्या के मामले में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी और पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा ने जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया

उदयपुर में हुई हत्या के मामले में भाजपा सांसद ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन

Sikar: सीकर उदयपुर में हुई व्यापारी की हत्या के मामले में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी और पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा ने जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया और मांग की कि राजस्थान में अपराधियों में पुलिस का कोई भय नहीं है, इसी के चलते कल उदयपुर में टेलर का काम करने वाले व्यापारी कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई. इससे पहले कोटा, दौसा और करौली में भी अपराधी ऐसी घटना कर चुके हैं.

इन्हीं मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया. सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने बताया कि राजस्थान के उदयपुर जिले में दर्जी का काम करने वाले व्यापारी कन्हैया लाल की निर्मम तरीके से हत्या की गई है, उससे ऐसे लगता है कि राजस्थान में अपराधियों में पुलिस का कोई भय नहीं है जब व्यापारी ने पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी कि मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही है उसके बावजूद भी पुलिस ने उसको कोई सुरक्षा नहीं दी गयी, जिसके चलते व्यापारी की हत्या हो गई. 

राजस्थान सरकार से आम जनता का ऐसी घटनाओं को लेकर विश्वास उठ गया है. इसी को लेकर आज राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया और मांग की है कि राजस्थान में ऐसे अपराधों पर रोक लगाई जाए. भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने बताया कि राजस्थान में पुलिस का अपराधियों में कोई भय नहीं है. आए दिन अपराधी कोई ना कोई घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी के चलते कल उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले व्यापारी कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई. 

हत्या में जो भी लोग दोषी है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और जिन्होंने व्यापारी की हत्या की है उन को सख्त से सख्त सजा मिले. साथ ही उन पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को भी सस्पेंड किया जाना चाहिए, जिन्होंने इस मामले में लापरवाही की है और राजस्थान सरकार को भी बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. 
 
यह भी पढ़ें- Murder or Suicide : मार्बल काटने वाली मशीन से मां ने 9 महीने के बच्चे का गला काटा और फिर खुद का गला काट लिया 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news