सीकर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ पहुंचे, जहां अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की. कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा पीनारों के मोहल्ले में अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस संघ द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम में राज्य सफाई आयोग के अध्यक्ष राज्यमंत्री किशन लाल जैदिया समारोह में प्रशिक्षक के रूप में उपस्थित थे. इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सफाई कर्मचारियों की भारतीय विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के सामने मैं एडवोकेट बनकर पैरवी करूंगा और अगले बजट में आपकी समस्त मांगों को पूर्ण करवाने का प्रयास करूंगा.


यह भी पढ़ें: अजमेर: जेल प्रहरियों के आंदोलन में डिप्टी जेलर भी हुए शामिल, अबतक छह की तबीयत बिगड़ी


1 करोड़ के विकास कार्यों का किया ऐलान


इस मौके पर गोविंद सिंह डोटासरा ने शहर की पक्की प्याऊ से रेलवे फाटक तक करीब 1 करोड 14 लाख रुपए की लागत से सड़क निर्माण की घोषणा, 5 करोड़ की लागत से पेयजल परियोजना की घोषणा करते हुए सामुदायिक विद्यालय भवन के लिए करीब 15 लाख रुपए की लागत से दो कक्षा कमरे निर्माण की घोषणा की.


विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को सौंपी जा रही जिम्मेदारियां- डोटासरा


इस दौरान वार्ड वासी व जनप्रतिनिधियों ने गोविंद सिंह डोटासरा का आभार जताया. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि विकास कार्य के लिए पैसे की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. पत्रकारों से रूबरू होते हैं गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन में अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है. समारोह में लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, पालिका अध्यक्ष मुस्तफा कुरेशी, पालिका उपाध्यक्ष बनवारी लाल पांडे, एसडीएम राजेश कुमार मीणा, तहसीलदार अमरचंद सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे.