Sikar Crime News:राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके के मूंड़रु अरणियां रोड़ पर आज एक बेहोशी की हालत में लहुलुहान स्थिति में महिला मिली. ग्रामीणों की सूचना पर थानाधिकारी जय सिंह बसैरा मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर लहुलुहान स्थिति में पड़ी महिला को अस्पताल पहुंचाया प्राथमिक तौर पर देखने में आया कि महिला के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शरीर पर भी चोट के निशान
वह पूरी तरह खून में लथपथ थी. वहीं चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसके गुप्तांगों में से करीब 6 से 7 इंच की एक लकड़ी भी बाहर निकाली है. तो इसे देखने में यह लगता है कि जिस तरीके से निर्भया हत्याकांड का मामला सामने आया था. 



घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती
इस तरीके से अपराधियों ने हो सकता है पहले महिला के साथ में गैंगरेप या रेप कर महिला के गुप्तांगों में लकड़ी डालकर उसे मृत समझकर उसे सड़क पर डालकर फरार हो गए हो लेकिन महिला फिलहाल अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है.


हालत गंभीर होने पर सीकर किया रेफर
महिला के एक हाथ पर नाम लिखा हुआ है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. अब देखना यह होगा कि पुलिस कितनी जल्दी अपराधियों तक पहुंच पाती है. फिलहाल चिकित्सकों ने महिला की स्थिति गंभीर होने पर उसे सीकर रैफर इलाज के लिए किया है.


अपडेट---


 


प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर घायल करने का मामला,महिला ना होकर घायल निकला किन्नर


घायल किन्नर का जारी है इलाज,पुलिस को किन्नर ने दिए बयान,पहले भी ट्रांसपोर्ट नगर तथा पुलिस थाना सिंधी कैंप में दर्ज करवाया था किन्नर ने मामला दर्ज,पुलिस ने दोनों मामलों की जानकारी लेकर शक पर महरोली के युवक को लिया हिरासत में,पुलिस हिरासत में लिए युवक से कर रही पूछताछ,नीमकाथाना एसपी प्रवीण नायक नूनावत,ASP गिरधारीलाल शर्मा,डिप्टी उमेश गुप्ता,थानाधिकारी जयसिंह बसेरा,अजितगढ़ थानाधिकारी मुकेश सेपट भी मौजूद.


यह भी पढ़ें:मालीवाड़ा मोहल्ले में लीकेज से पेयजल हो रहा बर्बाद,आमजन परेशान...