Sikar Jain community silent procession:  राजस्थान के सीकर में कर्नाटक के बेलगांव में दिगंबर जैन संत आचार्य काम कुमार नंदी महाराज की हत्या के विरोध में आज जैन समाज ने जाट बाजार से मौन जुलूस निकालकर विरोध दर्ज कराया. मौन जुलूस जाट बाजार से शुरू होकर फागल्वा पेट्रोल पंप मारु मंदिर तापड़िया बगीची कल्याण सर्किल होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचा और जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया.


जैन समाज के संत आचार्य रामकुमार नंदी महाराज की हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्ञापन में मांग की गई कि 5 जुलाई को कर्नाटक के बेलगांव में जैन समाज के संत आचार्य रामकुमार नंदी महाराज की हत्या के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की और इसके साथ जैन समाज के साधु संतों की सुरक्षा की जाए और जैन आयोग का गठन किया जाए सहित विभिन्न मांगों को लेकर आज जैन समाज ने मौन जुलूस निकाला.


जैन समाज ने मौन जुलूस निकाला


इसी के साथ पूरे भारत में जैन समाज के प्रतिष्ठान बंद रहे और अगर शीघ्र ही हमारी मांग नहीं मानी गई तो आंदोलन किया जाएगा. जैन समाज के प्रवक्ता विवेक पाटोदी ने बताया कि 5 जुलाई को कर्नाटक के बेलगांव में जैन समाज के संत आचार्य रामकुमार नंदी महाराज की हत्या के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की और इसके साथ जैन समाज के साधु संतों की सुरक्षा की जाए.


ये भी पढ़ें- ATS ने सीमा हैदर से अंग्रेजी पढ़ने को कहा, इसके बाद जो हुआ उसे देख सब दंग रह गए


साथ ही जैन आयोग का गठन किया जाए सहित विभिन्न मांगों को लेकर आज जैन समाज ने मौन जुलूस निकाला और इसी के साथ पूरे भारत में जैन समाज के प्रतिष्ठान बंद रहे और अगर शीघ्र ही हमारी मांग नहीं मानी गई तो आंदोलन किया जाएगा.