Sikar News: सीकर नागौर डीडवाना सड़क मार्ग पर हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई थी, और दो लोग गंभीर घायल हुए थे. गंभीर घायलों को सीकर रेफर किया.  सीकर से जयपुर रेफर किया, जहां उनका इलाज जारी है, और जिन 7 लोगों की मौत हुई थी, उनका डीडवाना के अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. सभी मृतकों के शव परिजन सीकर लेकर आ गए. सभी मृतक सीकर के बिसायतियां चौक के रहने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मामले के अनुसार विषय इतिहास चौक से नागौर जिले में अब्दुल्ला पुत्र मुमताज शेख के मुकलावा में जा रहे युवकों की टक्कर डीडवाना जिला के खुनखुना थाना क्षेत्र के पास बस इको गाड़ी की टक्कर हो गई थी, बस की और इको गाड़ी की टक्कर में इको गाड़ी में सवार सीकर के ही सात लोगों की मौत हो गई थी.


हादसे में एक बालक सहित दो जने घायल हुए थे, पार्षद साबिर विधायक ने बताया कि कल हम सभी लोग सीकर से नागौर मुकलावा करने के लिए जा रहे थे.


6 लोगों का एक साथ जनाजा निकलेगा 


हम दूसरी गाड़ी में थे डीडवाना के आगे हमारे साथ वालों की एक गाड़ी जिसमें हमारे साथी सवार थे, बस से टक्कर हो गई जिसमें सात लोगो की मौत गई. वहीं, दो गंभीर घायल हो गए. जिनका जयपुर में इलाज चल रहा है मर्तकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव सीकर स्थित बिसायती चौक में उनके निवास स्थान पर लेकर आए आज दोपहर में नमाज के बाद सभी के शव एक साथ कब्रिस्तान में दफनाए जाएंगे छ लोगो का एक साथ जनाजा निकलेगा तो एक का उसके पिताजी बाहर है उसके आने के बाद जनाजा उठाया जाएगा.


ये भी पढ़ें- Big Breaking: राजस्थान में इस साल नहीं होंगे छात्रसंघ चुनाव, 15 यूनिवर्सिटीज को भेजी आदेश की कॉपी