Sikar news: भाजपा द्वारा निकाली जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा की तैयारियों को लेकर सीकर जिला समिति की बैठक आज भाजपा कार्यालय में हुई. जिलाध्यक्ष पवन मोदी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिला संयोजक सांसद स्वामी सुमेधानंद की मौजूदगी में समिति के सदस्यों से परिवर्तन संकल्प यात्रा की सफलता को लेकर चर्चा की. संयोजक सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि पांडाल, माईक, वाहन, पानी आदि की व्यवस्थाओं में कोई कसर नहीं रखी जाए. यात्रा मार्ग को सजाना है. उन्होंने यात्रा के बारे में समिति के सदस्यों से बारीकी से चर्चा करते हुए यात्रा का प्रचार-प्रसार अधिकाधिक किया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी को आमंत्रित किया जाए.उन्होंने कहा कि यात्रा जिस भी मार्ग निकले, जहां भी स्वागत सभा व आमसभा हो उसे पूरी तरह से सजाना है. सभी सुविधाओं की माकुल व्यवस्था करनी है. किसी को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो इसका ध्यान रखना है. भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को लेकर आमजन में अपार उत्साह है. ऐसे में यात्रा को सफल बनाने में हम सभी को मिलकर कार्य करने होंगे. कहा कि समिति में जिसे जो भी जिम्मेदारी मिली है उसे कृतसंकल्पित होकर पूरा करना हम सबकी जिम्मेदारी है. कहा कि जिले को जो भी दायित्व प्रदेश नेतृत्व से मिला है उसे पूरा करने में जिला अव्वल रहा है. 


उन्होंने कहा कि यात्रा में सभी में सभी वर्गों को जोड़ते हुए सर्वाधिक आमजन की भागीदारी बने ऐसे प्रयास करना है. बैठक में यात्रा के सहसंयोजक डॉ. कमल सिखवाल, श्रीकुमार लखोटिया, डॉ. बलवंत ङ्क्षसह चिराणा, भंवरलाल वर्मा, अशोक चौधरी, जगदीश कुमावत, स्वदेश शर्मा, अनिता शर्मा, जितेंद्र माथुर संजय सैनी, मयंक शर्मा, विष्णु काबरा, शालीनी माथुर, नेमीचंद कुमावत, राजेश रोलन, मुस्ताक खान, सत्यप्रकाश सैनी, भंवर प्रकाश शर्मा, भजन लाल रोलन, नरेंद्र कौशिक, सज्जन सिंह निर्वाण आदि मौजूद रहे.


सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने जिले में प्रचार के लिए यात्रा रथों को किया रवाना. परिवर्तन संकल्प यात्रा का जिले में प्रचार-प्रसार करने के लिए सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने भाजपा कार्यालय से रथों को हरि झंडी दिखाकर रवाना किया. पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया के नेतृत्व में रथों को तैयार किया गया है. यह रथ जिले में परिवर्तन संकल्प यात्रा का प्रचार-प्रसार करेंगे. इस दौरान काफी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.


यह भी पढ़े- पेट्रोल की टंकी करवा ले फुल! वरना पड़ेगा पछताना,पेट्रोल पंप संचालकों ने दी हड़ताल की धमकी