Sri Madhopur, Sikar: एक साल पहले अजीतगढ़ के धारा जी के पास बिना नंबर की स्विफ्ट वीडीआई कार में सवार होकर आए 4 बदमाशों ने शाहपुरा के चांदी व्यापारी की बाइक को टक्कर मारी और आभूषणों से भरा बैग लूट ले गए थे. इस घटना के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि पांच आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 1 अप्रैल 2022 को शाहपुरा के वार्ड नंबर 13 दीवानों का मोहल्ला निवासी प्रकाश सोनी ने रिपोर्ट दर्ज करा के आरोप लगाया था कि उसके चाचा हेमंत सोनी बाइक से शाहपुरा जा रहे थे तो अचानक धारा जी के पास अज्ञात बिना नंबरी स्विफ्ट वीडीआई गाड़ी ने उसके चाचा की बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया.


उस कार में चार व्यक्ति थे. साथ ही उसके चाचा के पास से आभूषण से भरे बैग को छीन ले गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. टीम ने सूचना पाकर एवं मुखबिर की सहायता से कंवरासा थाना सांभर लेक निवासी रणजीत उर्फ रणसा राजपूत को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.


गिरफ्तार आरोपी से पुलिस गहनता से पूछताछ शुरू कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पूर्व में गोपी राम जाखड़ उर्फ गोपी निवासी मऊ, घीसाराम गुर्जर निवासी देवता थाना खेतडी, राकेश जाट निवासी जोधावाली तन जयरामपुरा, राजेंद्र बाजिया उर्फ राजू निवासी लापुवा, राजेंद्र रोज उर्फ सूर्या निवासी अगुणा रोजा वाली ढाणी थाना गोविंदगढ़ को गिरफ्तार किया जा चुका है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics- एक बार फिर 'समधियाने' पहुंची वसुंधरा राजे, निभाया समधन होने का फर्ज, खूब मिला समर्थन


यह भी पढ़ें- Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे