Sikar News: श्रीमाधोपुर इलाके में लगातार अवैध परिवहन के खिलाफ वन विभाग की टीम ने कार्यवाही करते हुए देर रात्रि में अवैध परिवहन करते तीन चालकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध पंचमेल की लकड़ियों तथा बुरादे से भरे तीन ट्रोलों को जब्त किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्षेत्रीय वन अधिकारी हरि मोहन बाबू शर्मा ने बताया कि इलाके में लगातार अवैध परिवहन तथा दोहन की शिकायतें मिल रही थी जिस पर वन विभाग की टीम के द्वारा पहले भी ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई है. 



इसी कड़ी में देर रात्रि में करीब दो बजे के लगभग मुखबिर से सूचना मिली थी कि थोई से दो ट्रॉली पंचमेल की लकड़ियों से अवैध तरीके से भरकर हरियाणा जा रहे हैं, जिस पर कार्रवाई को अंजाम देते हुए थोई झाड़ली रोड पर दो ट्रोलों को पंचमेल की लकड़ियों से भरे होने तथा अवैध परिवहन करने पर चालक को गिरफ्तार कर ट्रोलों को जब्त किया. वहीं एक सूचना मिली कि सुजानगढ़ चूरू से अवैध रूप से पंचमेल की लकड़ियों के बुरादे से भरा एक ट्रोला श्रीमाधोपुर देते हुए अलवर की ओर जा रहा है, जिस पर वन विभाग की टीम ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए रींगस श्रीमाधोपुर रोड पर ट्रोले को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है. 



फिलहाल वन विभाग की टीम चालकों से पूछताछ कर रही है. क्षेत्रीय वन अधिकारी हरि मोहन बाबू शर्मा ने बताया कि अवैध परिवहन तथा दोहन के खिलाफ वन विभाग की लगातार कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.