Sikar news: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के बाबा श्याम के 11 दिवसीय वार्षिक लक्खी मेले को लेकर अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ जिला कलेक्टर के आदेशानुसार उपखंड अधिकारी गोविंद सिंह भींचर ने अस्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए पालिका के सुरेंद्र कुड़ी व एएसआई रामावतार के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपखंड अधिकारी गोविंद सिंह भींचर व अधिशासी अधिकारी अरुण शर्मा मय पुलिस जाब्ता के साथ सांय 6:00 बजे से अस्पताल चौराहा से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की जो लामिया रोड़,गढ़ धर्मशाला, कबूतर चौक, 75 फूट जाने वाले दर्शन मार्ग, राजू की चेन, हरियाणा धर्मशाला होते हुए अलोदा तिराहे तक अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गयी.


टीम द्वारा लगातार प्रतिदिन कार्रवाई की जाएगी


 इस दौरान अतिक्रमण दस्ते का विरोध करने‌ पर दो लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया.वहीं, दुकानों के बाहर रखा हुआ सामान भी अतिक्रमण दस्ते ने जब्त किया. इसके साथ ही दुकानदारों को हिदायत दी की दर्शन व्यवस्था में प्रशासन का सहयोग करें जिससे श्रद्धालु सुगमता से दर्शन कर एक अच्छा संदेश लेकर जाए. बार-बार समझाइश के बाद भी अतिक्रमण करने से बाज नहीं आये तो सामान जब्त कर सख्त कार्रवाई की जायेगी.वहीं, अस्थाई अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ टीम द्वारा लगातार प्रतिदिन कार्रवाई की जाएगी.बता दें कि लक्खी मेले को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. ताकि किसी प्रकार की चूक न हो. इसके आलावा यात्रियों के लिए भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Jaipur News: महंगाई के साथ हुई मार्च महीने की शुरूआत, इतने बढ़ गए कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम