Sikar News: नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रायपुर में किराना की दुकान पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया.फायरिंग में दुकानदार के सर में भी चोट आई. बताया जा रहा है कि बदमाशों द्वारा फायरिंग करने पर दुकानदार के सिर के नजदीक से गोली छूकर निकली, जिससे की दुकान दार शिव गौतम सिंह के सर में चोट आई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं घटना के बाद ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई और ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ा और उनकी धुलाई कर दी, जिसके बाद पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बदमाशों को पाटन लेकर पहुंची, जहां गंभीर हालत होने पर दोनों बदमाशों और घायल दुकानदार को पाटन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां गंभीर हालत होने पर तीनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया हालांकि वारदात के बाद एक बदमाश मौके से फरार हो गया. 


बताया जा रहा है कि तीनों बदमाशो ने रायपुर में किराना की दुकान पर गुटका और सिगरेट लिए थे दुकानदार ने पैसे मांगने पर बदमाशों ने पैसे नहीं दिए और फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.



गौरतलब है कि दो दिनों पूर्व ही रायपुर में एक क्रेशर प्लांट में भी बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि फायरिंग कर लूट करने की पूरी वारदात क्रेशर प्लांट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी थी, जिसके बाद पुलिस प्रशासन और डीएसटी टीम आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास में गहनता से जुटी हुई हैं. क्षेत्र में आए दिन हो रही घटनाओं को लेकर लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है.


पढ़ें सीकर की एक और खबर


Sikar News: बावड़ी में डूबने से एक युवक की हुई मौत, स्थानीय लोगों की मदद से शव को निकाला गया बाहर


Sikar Big News: राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के डाबला थाना अंतर्गत जीलो गांव में एक बावड़ी में नहाते समय एक युवक के डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर डाबला थाना अधिकारी राजवीर सिंह भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय गोताखर की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को बाहर निकाला और अस्पताल में लेकर पहुंचे. 


जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया की बावड़ी में चार से पांच लोग नहा रहे थे. अचानक जीलो निवासी राकेश मीणा बावड़ी में डूब गया. जब वह बाहर नहीं आया तो बाकी साथ नहरे लोगों ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी. 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!