Sikar News: नीमकाथाना को नवगठित जिला बनने के बाद स्वतंत्रता दिवस के सेलिब्रेशन को लेकर नवनियुक्त जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने अधिकारियों की मीटिंग ली. मीटिंग में स्वतंत्रता दिवस की तैयारीयो को लेकर सहित अनेक बिंदुओं पर चर्चा की .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- राजस्थान रोडवेज को मिली संजीवनी! जल्द सड़कों पर दौड़ती मिलेगी 590 नई बसें 


इस दौरान कार्यक्रम में कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने बताया कि नवगठित जिले का प्रथम सेलिब्रेशन स्वतंत्रता दिवस पर सभी संबंधित नोडल अधिकारियों की बैठक ली और कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.


कार्यक्रम को लेकर दो कमेटियों का गठन किया गया है. जिसमें प्रथम कमेटी में उपखंड अधिकारी राजवीर यादव को शामिल किया गया है .वहीं दूसरी कमेटी में नगर पालिका eo पवन कुमार शर्मा को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की सभी गतिविधियों की मॉनिटरिंग की जाएगी.


 इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 14 अगस्त को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जो बहुत ही उत्साह के साथ मनाया जाएगा. इसके साथ  कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने जिले के सभी लोगों से आवाहन किया है कि जिले का प्रथम सेलिब्रेशन बहुत ही उत्साह के साथ अपनी भागीदारी निभाए.


 इस दौरान जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने लोगों से अपील की है की स्वतंत्रता दिवस पर अपने-अपने घरों पर तिरंगा झंडा लगाएं. वहीं शहर में बार-बार बिजली की कटौती को लेकर जिला कलेक्टर ने विद्युत विभाग के के प्रति नाराजगी जताई और विद्युत विभाग के एक्सईएन से रामसिंह यादव को सुधार कार्य को लेकर निर्देश दिए.


फ्लैगशिप योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने व सरकार के बजट घोषणा की पालना करवाना को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए. इसके साथ मेजर स्कीम संपर्क पोर्टल की शिकायतों का तत्काल प्रभाव से समाधान को लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर अनिल महला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज उपखंड अधिकारी राजवीर यादव तहसीलदार महेश ओला पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार नगर पालिका ईओ पवन शर्मा सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.


यह भी पढ़ेंः Rajasthan- प्रदेश में दिखा बेरोजगारी का असर! सफाई कर्मी के 13184 पदों पर 8 लाख 39 हजार युवाओं ने किया आवेदेन