Rajasthan News: सीकर की डीएसटी, साइबर सैल और रानोली थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या के षड्यंत्र को निष्फल किया है. पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपियों की ब्रेजा गाड़ी से एक अवैध पिस्तौल व 57 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से मामले में अनुसंधान कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नाकाबंदी के दौरान की कार्रवाई
जानकारी के अनुसार, आज सीकर साइबर सैल के कांस्टेबल राकेश कुमार को तकनीकी इनपुट से सूचना मिली कि बदमाश मनोज गठाला अपने दो अन्य साथियों के साथ ब्रेजा गाड़ी में हथियार में जिंदा कारतूस लेकर जयपुर से सीकर की तरफ आ रहा है, जिसकी सूचना कांस्टेबल राकेश कुमार ने उच्च अधिकारियों को दी. सूचना पर रानोली थाना अधिकारी उमराव सिंह ने डीएसटी टीम और साइबर टीम के साथ पलसाना के अखेपुरा टोल नाके पर नाकाबंदी की. नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम ने संदिग्ध वाहन को रुकवाया, जिस पर वाहन में बैठे तीन जने गाड़ी छोड़कर रेलवे लाइन की तरफ भाग गए, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया. 



पुलिस ने इन तीनों किया गिरफ्तार
पुलिस ने जब तीनों आरोपियों की तलाशी ली तो तीनों अपराधियों के पास से अलग-अलग एक अवैध देशी पिस्तौल व 57 जिंदा कारतूस बरामद हुए. रानोली थाना पुलिस ने नीमकाथाना के थोई थाना इलाके के होल्या का बास निवासी मनोज कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद, डीडवाना-कुचामन के लाडनूं थाना इलाके के दताऊ निवासी थानाराम पुत्र बजरंग लाल व सीकर के खंडेला थाना इलाके ढाणी फूटली तन रलावता के मनोज कुमार मंगावा पुत्र भोलाराम को गिरफ्तार किया है. पुलिस से बचने के दौरान तीन आरोपियों के पैर में भी चोट लगी है, जिसके चलते बदमाश लड़खड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल, पुलिस तीनों गिरफ्तार आरोपियों से मामले में पूछताछ करने में जुटी हुई है. 



तीनों गिरफ्तार आरोपी शातिर बदमाश
पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया गया आरोपी मनोज कुमार पूर्व में व्यापारी पर फायरिंग कर चुका है. इसके साथ ही दूसरा आरोपी मनोज मंगवा सीकर में हुए गुन्नू किडनैप का आरोपी रह चुका है. डीडवाना-कुचामन के लाडनूं थाना इलाके के आरोपी थानाराम को थोड़े दिन पहले ही सदर पुलिस और डिस्ट टीम ने स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। तीनों बदमाशों पर अन्य कई मुकदमे भी दर्ज हैं. गिरफ्तार तीनों बदमाशों से पूछताछ में और भी कई खुलासे होने की संभावना है. 



ये भी पढ़ें- पेपर लीक मामले को लेकर डोटासरा ने ली चुटकी, कहा- छिपकली तो पकड़ नहीं पाए... 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!