Sikar News: राजस्थान के सीकर में ब्राह्मण महापंचायत के कार्यक्रम का पोस्टर विमोचित किया गया. जिसका फायदा अन्य समाजों के लोग बखूबी उठाने का प्रयास कर रहे हैं. ब्राह्मण समाज को संगठित कर हर स्तर पर मजबूत करने के मनसा के लिहाज से 19 मार्च को राजस्थान की राजधानी जयपुर में महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है. ब्राह्मण समाज की महापंचायत में सीकर के हजारों विप्र बंधु भाग लेकर सरकारों और अन्य समुदायों को अपनी एकता का परिचय देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 विप्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 मार्च को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में आयोजित होने वाली महापंचायत में ब्राह्मण समाज के कुछ मांगे हैं, उन पर चर्चा की जाएगी. जिसमें प्रमुख मांग राजस्थान सरकार की ओर से गठित किए गए.


विप्र बोर्ड की तरह अन्य राज्यों और केंद्र में भी विप्र कल्याण बोर्ड का गठन करवाना है. महापंचायत में प्रदेश सहित अन्य प्रदेशों के बड़ी तादाद में विप्र बंधु भी भाग लेंगे. ब्राह्मण महापंचायत के पोस्टर का विमोचन आज सीकर जिला मुख्यालय पर किया गया है. 


जिसमें स्थानीय विप्र बंधुओं सहित ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाग लिया. पोस्टर विमोचन के दौरान लोहार्गल पीठाधीश्वर अवधेश आचार्य जी महाराज पालवास के संत चंद्रमा दास जी महाराज पूर्व विधायक रतन जलधारी भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष महेश शर्मा पुरुषोत्तम पांडे अंकित पारीक मोहर सिंह गौड़ राज कुमार जोशी पवन जोशी अनीता शर्मा स्वदेश शर्मा दिनेश दादिया रविकांत तिवारी सुरेश पारीक, बाबूलाल शर्मा राजकुमार पारीक सहित बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- REET 3rd grade teacher recruitment 2023: रीट थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए काफी खास हैं राजस्थानी भाषा और बोली के ये टॉप 20 MCQ