बॉलीवुडवालों की नाक में दम करने आ रही 'मार्टिन', ध्रुव सर्जा की इस 150 करोड़ी मूवी ने रिलीज से पहले ही उड़ाया गर्दा
Advertisement
trendingNow12453105

बॉलीवुडवालों की नाक में दम करने आ रही 'मार्टिन', ध्रुव सर्जा की इस 150 करोड़ी मूवी ने रिलीज से पहले ही उड़ाया गर्दा

Dhruva Sarja की फिल्म 'मार्टिन' को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट तगड़ा है. फिल्म का क्रेज लोगों के बीच ऐसा है कि सोशल मीडिया के कमेंट सेक्शन में आग लग गई है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ध्रुव सर्जा फिल्म 'मार्टिन'

Dhruva Sarja Martin Film: साउथ की कई फिल्मों ने बीते कई सालों से बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर काटा है कि कई बॉलीवुड वाले भी इनके अब थर-थर कांपने लगे हैं. यहां तक कि साउथ सिनेमा को अब सिर्फ पैन इंडिया ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड पसंद किया जा रहा है. रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' ने कन्नड़ सिनेमा को नई पहचान दी है. वहीं अब ध्रुव सर्जा की फिल्म 'मार्टिन' (Martin) इस पहचान को एक नए लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है. इस फिल्म का बजट 150 करोड़ है.

धुर्व सर्जा का खतरनाक लुक

फिल्म की कहानी मार्टिन के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म के अभी तक जो भी वीडियो सामने आए हैं उसमें ध्रुव सर्जा जबरदस्त लुक में नजर आए. 'मार्टिन' में ध्रुव सर्जा के अलावा वैभवी शांडिल्य, अन्वेषी जैन, जॉर्जिया एंड्रियानी, चिक्कन्ना, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, निकितिन धीर, नवाब शाह, रोहित पाठक, नाथन जोन्स और रुबील मॉस्केरा भी है.  फिल्म का डायरेक्शन एपी अर्जुन ने किया है. जबकि उदय के मेहता और सूरज उदय मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

 

 

जोरदार है एक्शन
फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और ताड़बतोड़ डायलॉग्स हैं. जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा हाई कर दिया है. इस फिल्म के डायलॉग्स गोपीनाथ कृष्णा मूर्ति और एपी अर्जुन ने लिखे हैं. वहीं म्यूजिक मणि शर्मा और बैकग्राउंड स्कोर रवि बसरूर ने दिया है. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी सत्या हेगड़े ने की है. वहीं एक्शन राम-लक्ष्मण, डॉ. के रवि वर्मा, गणेश और मास माडा ने दिया है. इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से फैंस इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

Emergency में काट-छांट करेंगी कंगना रनौत; CBFC के सुझाव पर भरी हामी; फैंस कर रहे नई रिलीज डेट का इंतजार

fallback

 

fallbackजब IIFA में अभिषेक बच्चन ने दी थी जबरदस्त परफॉर्मेंस, चीयर करती दिखीं ऐश्वर्या-आराध्या; वायरल हो रहा VIDEO

ध्रुव सर्जा की बीती तीन फिल्में भी सुपरहिट साबित हुई. ऐसे में अब 'मार्टिन' को लेकर दर्शकों में जोरदार क्रेज है. मार्टिन एक पैन इंडिया फिल्म है, जो कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली भाषा में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news