Sikar news: के सीकर रोडवेज बस डिपो अगर परिसर में रोडवेज कर्मचारियों ने रोडवेज बचाओ रोजगार बचाओ आंदोलन के तहत प्रदेश स्तरीय आव्हान पर आज से 11 सूत्री मांगों को लेकर बस डिपो परिसर में अर्धनग्न विरोध किया. आंदोलन के पहले दिन बस डिपो परिसर में कर्मचारियों की ओर से अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- Rajasthan- बीकानेर की उस्ता कला के बाद उदयपुर की कोफ्तगिरी मेटल शिल्प कला को मिला GI टैग, करीब 300 वर्षों पूरानी है ये कला


 राज्य सरकार की ओर से कर्मचारियों के मांगे पूरी नहीं करने पर आंदोलन के दूसरे चरण में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की जाएगी. संघर्ष समिति के सांवरमल यादव ने बताया कि समय रहते रोडवेज कर्मचारियों की मांगे पूरी नहीं होने पर आगामी दिनों में आंदोलन को और तेज किया जाएगा. आंदोलन की श्रंखला में 11 सूत्री मांगों को लेकर सेवारत एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों की ओर से आज अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया. 


यह भी पढ़े- सपना चौधरी के जोड़ीदार हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सदमे में फैंस


वहीं 25 अगस्त को सभी इकाइयों पर मानव श्रृंखला बनाकर विरोध दर्ज करवाया जाएगा, 28 अगस्त को ढोल बजाओ सरकार जगाओ, 1 सितंबर को राज्य सरकार की रोडवेज विरोधी व कर्मचारी विरोधी नीतियों का पुतला दहन किया जाएगा, 3 व 4 सितंबर को प्रदेश भर में दिन-रात का धरना शुरू किया जाएगा और 5 सितंबर को प्रदेशव्यापी हड़ताल की जाएगी. रोडवेज कर्मचारियों के अर्धनग्न प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में रोडवेज के सेवारत व सेवानिवृत्त कर्मचारी मौजूद रहे.


यह भी पढ़े- Udaipur News : लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूत करने में अहम रोल निभा रहा CPA इंडिया- सीएम गहलोत