सपना चौधरी के जोड़ीदार हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सदमे में फैंस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1835681

सपना चौधरी के जोड़ीदार हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सदमे में फैंस

Raju Punjabi Passed Away: राजू पंजाबी ने सॉलिड बॉडी, तू चीज लाजवाब, देसी देसी और सैंडल समेत कई फेमस हरियाणवी गाने देकर के हरियाणा की म्यूजिक इंडस्ट्री को पॉपुलर कर दिया था. बताया जा रहा है कि राजू पंजाबी की वजह से हरियाणवी गानों को एक नई दिशा मिली थी. राजू पंजाबी ने सपना चौधरी के साथ जोड़ी बनाकर जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की.

सपना चौधरी के जोड़ीदार हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सदमे में फैंस

Raju Punjabi Passed Away: हरियाणवी गानों के चहेते लोगों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के जाने-माने सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है. उनका निधन सोमवार रात को हुआ. जानकारी के अनुसार, राजू पंजाबी करीब 10 दिनों से हिसार के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट थे. उनकी तबीयत खराब चल रही थी. 

राजू पंजाबी इस समय हिसार के आजाद नगर में रह रहे थे. राजू पंजाबी की तबीयत लगभग ठीक होने ही वाली थी कि एक बार फिर से उनकी तबीयत खराब हुई. जैसे उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया, वहीं पर उन्होंने अंतिम सांस ले ली. राजू पंजाबी के निधन के बाद उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई है. 

यह भी पढ़ें- TV की इन खूबसूरत नागिनों पर फिदा हुई जनता, एक तो बवाल है

बता दे कि राजू पंजाबी ने सॉलिड बॉडी, तू चीज लाजवाब, देसी देसी और सैंडल समेत कई फेमस हरियाणवी गाने देकर के हरियाणा की म्यूजिक इंडस्ट्री को पॉपुलर कर दिया था. बताया जा रहा है कि राजू पंजाबी की वजह से हरियाणवी गानों को एक नई दिशा मिली थी. राजू पंजाबी ने सपना चौधरी के साथ जोड़ी बनाकर जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की. उनका आखिरी गाना 12 अगस्त को रिलीज हुआ था, जिसके बोल 'आपसे मिलकर यार हमको अच्छा लगा था' रहे.

यह भी पढ़ें- 'अनारकली' बनीं 'भोजपुरी सनी लियोनी' नम्रता मल्ला, तबला डांस को मिले करोड़ों व्यूज

म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे में 
राजू पंजाबी के निधन के साथ ही सपना चौधरी के साथ उनकी हिट जोड़ी भी टूट गई है. वह हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह चुकी हैं. राजू पंजाबी के निधन के बाद से पूरा म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे में आ चुका है और उनका परिवार इस खबर से बुरी तरह टूट गया है. राजू के साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि यह उनके लिए एक बड़ा पर्सनल लॉस है. इसमें पूजा हुड्डा, प्रदीप बुरा का नाम भी शामिल है. 

40 साल के थे राजू पंजाबी
जानकारी के मुताबिक, राजू पंजाबी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव रावतसर में किया जाएगा. आपको बता दें कि राजू पंजाबी की उम्र महज 440 साल थी उनको पीलिया हो गया था और उसी का इलाज चल रहा था. कुछ दिनों पहले उनकी तबीयत सुधरी भी थी. इसके बाद उन्हें दोबारा हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर पार्ट 4: हिंदुस्तानी प्रेमी के लिए संगीता ने भी पार की सरहद, पति-बच्चों को छोड़कर आई इंडिया

कई सुपरहिट गाने दिए
बता दें कि राजू पंजाबी शादीशुदा थे और उनकी तीन बेटियां भी थी. उन्हें पंजाब, राजस्थान से लेकर के हरियाणा की म्यूजिक इंडस्ट्री में दमदार पहचान मिली हुई थी. लोग उनके दीवानों पर जमकर नाचे पर मजबूर हो जाते थे. कहा जाता है कि राजू पंजाबी ने हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए इनमें सपना चौधरी के साथ तो उन्होंने तहलका मचा दिया था. वह म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों में जोड़े जाते थे राजू पंजाबी का गाना 'देसी देसी ना बोले कर छोरी रे' तो उत्तर भारत में भी काफी पॉपुलर हुआ.

Trending news