Sikar news: सीकर में महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर आज राजस्थान क्रीड़ा परिषद की और से सद्भावना दौड़ का आयोजन किया गया. जिला परिषद के सीईओ राकेश कुमार, उपसभापति अशोक चौधरी, प्रशासनिक सुधार विभाग की सहायक निदेशक इंदिरा शर्मा ने जिला खेल स्टेडियम से सद्भावना दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां तक रहा रूट
दौड़ खेल स्टेडियम के मुख्य गेट से प्रारंभ होकर रानी सती चौराहा, चंदपुरा रोड, इनकम टैक्स ऑफिस होते हुए तोदी नगर के पास जिला खेल स्टेडियम के गेट नम्बर चार पहुंची. जहां सद्भावना दौड़ का समापन हुआ. इस दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया.


प्रशासनिक सुधार विभाग की सहायक निदेशक इंदिरा चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि गांधी जयंती के अवसर पर जिला प्रशासन एवं खेल विभाग की ओर से आज सद्भावना रैली का आयोजन किया गया है. रैली में शहरवासी सहित स्काउट गाइड के बच्चों ने भाग लिया है. उन्होंने बताया की रैली के माध्यम से शहरवासियों और युवाओं को यह संदेश दिया जा रहा है कि महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर उनके विचारों, आदर्शों, व्यक्तित्व को और उनसे जुड़ी बातों को जन-जन तक पहुंचाएं. हम सभी महात्मा गांधी के आदर्शों को अपनाते हुए यह संदेश दे की सभी स्वच्छ रहे, स्वस्थ रहे.


शांति और अहिंसा के लिए सबसे पहले शुरुआत हमें खुद को करनी चाहिए. हम चाहते हैं कि दुनिया में बदलाव हो तो सबसे पहले इस बदलाव की शुरुवात हमें खुद से करनी चाहिए. उन्होंने कहा गांधी जयंती की अवसर पर जिला प्रशासन की ओर से जिला कलेक्ट्रेट स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने आज राम धुन व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन भी किया जाएगा. वही गांधी जयंती के अवसर पर जिले में अनेक आयोजन भी होंगे.


ये भी पढ़िए-


हर महीने के पहले सोमवार को करें बस ये सा काम, होगी धनवर्षा!


बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा


जानिए,क्या होती है सियार सिंगी, कैसे मिलेगी और कर देगी मालामाल