Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में खाटूश्यामजी कस्बे सहित सीतारामपुरा,लामिया व आभावास ग्राम में एक पागल कुत्ते का आतंक 22 जुलाई से लोगों में भय समाया हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि पागल कुत्ता सीधा चेहरे पर हमला करता है और लोगों को बुरी तरह घायल कर देता है. जिसमें अब तक करीब आधा दर्जन से भी अधिक लोगों को जख्मी कर चूका है. नगरपालिका के वार्ड पार्षद राजवीर सिंह के डेढ़ वर्षीय पुत्र यादवेंद्र का गाल, गुलाराम बिजाणिया का नाक, आभावास की महिला और एक युवक का गाल बुरी तरह से नोच कर जख्मी कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आनन-फानन में यहां से रेफर करने पर हालत गंभीर होने पर जयपुर में निजी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है. वहीं हरदेवाराम पुत्र रामनाथ बाजिया पर भी पागल कुत्ते ने हमला किया बीच-बचाव करते हुए पीठ पर कुत्ते ने काट लिया. कौशल्या कंवर के बाजू पर कुत्ते ने काट लिया, मूलाराम बिजारणिया के नाक सहित सीधा चेहरे पर हमला करने से बुरी तरह से जख्मी कर दिया. नतीजा यह है कि लोगों में भय व्याप्त है. 


यह भी पढ़ें- हर रोज ऐसे करें अपनी स्किन की केयर, 60 की उम्र में दिखेंगी जवां


सीतारामपुरा में तो यह हालात हैं कि इसके चलते अभिभावक अपने बच्चों को विद्यालय भेजने में भी कतरा रहे हैं. राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सीतारामपुरा के अध्यापक प्रदीप तिवाड़ी ने बताया कि दो-तीन दिन से अभिभावकों में भय व्याप्त है जिसके चलते विद्यालय में आधे बच्चे भी नहीं आ रहे हैं. वहीं सीतारामपुरा हठीले हनुमान मंदिर में स्थानीय लोगों ने एकत्रित होकर प्रशासन से गुहार की जल्दी से जल्दी पागल कुत्ते को रेस्क्यू किया जए. 


जिससे अन्य लोगों में जो भय व्याप्त है वह दूर हो सके, अगर प्रशासन अब भी सुनवाई नहीं करता है तो नगरपालिका में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. हनुमान मंदिर के महंत अवधेश दास महाराज, रामेश्वर जाखड़, गिरवर सिंह कुलदीप झांझडिया, श्रवण मावलिया व बीरबल सिंह सहित अनेक वार्ड वासी उपस्थित रहे.