Sikar News: लोसल कस्बे के बस स्टैंड पर देर शाम एक अजीब घटनाक्रम सामने आया. जहां पर एक दुकानदार की गाड़ी रुकवा कर बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने झपट्टा मारकर गाड़ी से चाबी निकाली और फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार लोसल के बस स्टैंड पर सरवड़ी निवासी मदन बगड़िया ने सुख सागर प्लाजा में एक चाय की दुकान कर रखी है. शनिवार देर शाम करीब 8 बजे वह अपनी दुकान को बंद कर गाड़ी लेकर घर जाने के लिए निकले ही थे. तभी डीडवाना रोड की ओर से बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उनकी गाड़ी रूकवाई और फाटक खोलने को कहा.


जैसे ही दुकानदार मदन बगड़िया ने गाड़ी का फाटक खोला तभी बाइक पर सवार होकर आए, युवकों ने झपट्टा मारकर गाड़ी से चाबी निकाली और मौके से फरार हो गए. गाड़ी की चाबी निकालने की जानकारी मिलने के बाद मदन बगड़िया ने बाइक सवार युवकों को रुकवाने के लिए आवाज़ लगाई.


लेकिन तीनों युवक बाइक लेकर डीडवाना मार्ग की ओर तेजी से निकल गए. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लोसल पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली तथा जांच पड़ताल शुरू कर दी. वहीं क्रेन बुलाकर गाड़ी को सड़क से हटवाया गया.


मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि किसी भी दुकानदार के साथ अगर ऐसी घटना होती है तो यह कोई छोटी बात नहीं है. क्योंकि कोई भी बाइक सवार जाकर किसी भी गाड़ी से चाबी निकाल लेते हैं, तो किसी बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकते हैं. लोगों ने पुलिस से सुरक्षा इंतजाम खड़े करने की बात कही.