Sikar news: फतेहपुर में नवलगढ पुलिया सहित कई स्थानों पर भरने वाले बरसाती पानी से आमजन परेशान है जगह-जगह भरे जलभराव की समस्या के समाधान को लेकर आज उपखंड कार्यालय के सामने महिपाल महला के नेतृत्व में ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया तथा समस्या के समाधान की मांग को लेकर ज्ञापन दिया. दिए गए ज्ञापन में बताया गया है कि करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फतेहपुर में मानसूनी वर्षा से जलभराव की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है फतेहपुर के नवलगढ़ रेलवे पुलिया में जब तक जलभराव की समस्या का स्थाई समाधान नहीं हो जाता है तब तक वैकल्पिक रास्ते खोले जाएं प्रमुख मार्गों पर जलभराव की निकासी के लिए उच्च क्षमता वाले पंपिंग सेट लगावे जावे साथ ही बरसात के मौसम में जो सड़कों पर गड्ढे बने हुए हैं


उनकी उचित बेरिकेटिंग कर चेतावनी बोर्ड लगाए जाएं जिससे किसी अनहोनी घटना को टाला जा सके की मांग को लेकर आज ग्रामीणों ने महिपाल महला के नेतृत्व में उपखंड कार्यालय के आगे धरना देकर ज्ञापन दिया. महला ने बताया की नवलगढ पुलिया के निचे बरसाती पानी के भराव के कारण एक दर्जन से अधिक गांवो के लोगो को परेशानी का सामना करना पडता है.


यह भी पढ़े- जानिए क्यों खाना खाने के बाद दी जाती है मिश्री-सौंफ?