Sikar News: सीकर के सदर थाना पुलिस ने जगमालपुरा रोड स्थित एफसीआई गोदाम के बाहर खड़े ट्रेलर से 95 कट्टे गेहूं और करीब 140 लीटर डीजल चोरी करने के मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. चोरी मामले में अन्य कई नामी चोरों के नाम भी सामने आ रहे हैं. जिनके बारे में पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर की ड्राइवरी का काम करता राजेंद्र 
इस मामले पर सदर थानाधिकारी इंद्राज मरोडिया ने बताया कि डूडवा निवासी राजेंद्र कुमार ने सीकर के सदर थाने में 20 अगस्त को चोरी की रिपोर्ट देकर बताया था कि वर्तमान में वह ट्रेलर की ड्राइवरी का काम करता है और रविंद्र जाट का ट्रेलर चलाता हैं. ट्रेलर में हरियाणा से राशन का गेहूं जो गोदाम से गांवों में बीपीएल परिवारों को बांटा जाना था, वह लेकर सीकर आया था. 


एफसीआई गोदाम के बाहर खड़ा कर दिया ट्रक 
थानाधिकारी ने आगे बताया गया कि उसने ट्रक जगमालपुरा स्थित एफसीआई गोदाम के बाहर लाकर खड़ा कर दिया. यहां खड़े ट्रेलर से रात को 95 गेहूं के कट्टे चोरी हो गए. चोरों ने डीजल टंकी का लॉक तोड़ने की भी कोशिश भी की लेकिन सफल नहीं. हो सके. चोर पास खड़े एक अन्य ट्रक से भी करीब 140 लीटर डीजल चोरी करके ले गए.


गेहूं व पिकअप गाड़ी भी हुई जब्त 
घटना के बाद एसपी भुवण भूषण यादव ने थानाधिकारी इंद्रराज मरोड़िया के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम ने सिर्फ 10 दिन में ही घटना का खुलासा करते हुए जगमालपुरा निवासी आरोपी सचिन जाट पुत्र बाबूलाल जाट व भादवासी निवासी मोहित जाट उर्फ सोनू वर्ष पुत्र महेश कुमार जाट को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किया हुआ गेहूं व एक पिकअप गाड़ी भी जब्त की है. फिलहाल पुलिस गेहूं चोरी की घटना में शामिल अन्य नामी बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.


आपस में दोनों हैं दोनो आरोपी
पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि जगमालपुरा रोड स्थित एफसीआई गोदाम के बाहर खड़े ट्रेलर से गेहूं व डीजल चोरी करने के दोनों गिरफ्तार आरोपी आपस में दोस्त है और गाड़ी चलाने का काम करते हैं. दोनों आरोपियों ने अन्य नामी चोरों के साथ मिलकर गेहूं व डीजल चोरी की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस से अन्य नामी चोरों के बारे में भी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ेंः बारां शहर में सिर मुंडवाकर हत्या के आरोपियों का पुलिस ने निकाला शहर में पैदल जुलूस


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!