Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता रघुवीर सिंह तंवर भूदोली के नेतृत्व में पाटन तहसील मे भाजपा महा जनसंपर्क अभियान के तहत विशाल बाइक रैली व युवा शक्ति संवाद का आयोजन हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैली देई माई मंदिर से शुरू हुई जो पाटन के मुख्य रास्तों से गुजरती हुई कोटपूतली रोड़ पर स्थित मैरिज गार्डन मे सभा स्थल पहुंची.इस दौरान जगह-जगह पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और आमजन द्वारा पुष्प वर्षा करने के साथ रघुवीर सिंह भूदोली का माला पहनाकर सम्मान किया गया. 


जेसीबी के डोजर को उठाकर बरसा दिए फूल


मुख्य बाजार मे दो जेसीबी के डोजर को उठाकर रघुवीर सिंह तंवर भूदोली के ऊपर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा की. कार्यक्रम में रघुवीर सिंह भूदोली ने युवा जनशक्ति संवाद सभा को संबोधित करते कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने करीब साठ साल देश में शासन किया पर देश के लिए कुछ नहीं किया.


नीमकाथाना में बदहाल चिकित्सा व्यवस्था,शिक्षा क्षेत्र एवं पेयजल की दुर्दशा होने की बात कही. भूदोली ने सभा में शामिल लोगों से कहा कि आपकी मेहनत से विधान सभा चुनावों के बाद नीमकाथाना का चहुमुखी विकास होगा.


युवा कार्यकर्ता ने शपथ ली


सभा में मौजूद सैकड़ों युवा कार्यकर्ता ने शपथ ली कि आगामी चुनावों में रघुवीर सिंह का अपना पूरा समर्थन देंगे.सभा को तंवरावाटी राजपूत समाज के अध्यक्ष शिवराज सिंह तंवर,पवन कुमार गुर्जर,एसएनकेपी कॉलेज छात्र संघ,पूर्व अध्यक्ष सुरेश कुमार आदि ने संबोधित किया. इस मौके पर युवा जाट महा तहसील अध्यक्ष महेश सूंडा, बोदु राम यादव सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.