Sikar news: सीकर के फतेहपुर कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए चार जनों को गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना प्रभारी इंद्राज मरोडिया ने प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि कल दादिया थाना इलाके के कटराथल व गांव भदवासी स्टैंड पर फायरिंग कर भागे आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फायरिंग कर भागे आरोपियों की मूवमेंट का चला पता 
 कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि दादिया थाने से दोपहर में सूचना मिली थी की फायरिंग कर भागे आरोपियों की मूवमेंट मंडावा से फतेहपुर की ओर है. जिसके आधार पर बीकमसरा के समीप पीछा करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो देसी कट्टे व कारतूस बरामद किया तथा वाहन भी पुलिस ने जप्त किया है कोतवाली पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


दहशत फैलाने का आरोप 
दरअसल, जिले के दादिया थाने इलाके के भदवासी गांव और कटराथल  में फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही, पुलिस ने उनके कब्जे से देसी कट्टे व कारतूस बरामद किया हैं.


यह है आरोपी


चारों अपराधियों में सरजीत नेहरा पुत्र सुभाष चन्द्र , राहुल पुत्र चन्दुराम थाना नसीराबाद , रणवीर सिंह पुत्र रामलाल मरडाटू और आकाश उर्फ जैफ उर्फ हंसराज पुत्र ओमप्रकाश के रूप में कि गई है. इन आरोपियों के कब्जे से दो अवैध देसी कट्टे और कारतूस जब्त हुए हैं.  इनमें से एक आरोपी सरजीतु पहले भी लूट की दो वारदात में गिरफ्तार हो चुका है. तो वहीं आरोपी राहुल भी पूर्व में लूट तथा आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार हो चुका है.  


 पुलिस ने रंगें हाथों पकड़ा
जानकारी के मुताबिक आरोपि गड़ी में सवार होकर फरार हो रहें थे. जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि वाहन के पास जाने पर आरोपि भागने लगें, लेकिन पुलिस ने उन्हें रंगें हाथों पकड़ लिया.


यह भी पढ़ें:खुले में मीट मांस की दुकानों का ग्रामीणों व गो संगठनों ने किया विरोध,दुकान हटवाने को लेकरअधिशाषी अधिकारी को दिया ज्ञापन