Sikar Accident News: सीकर के दांतारामगढ़ इलाके के दांता कस्बे में स्टेट हाईवे पर होटल ग्रीन वाली के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक कार चालक की मौत हो गई और पिकअप चालक घायल हो गया. जानकारी अनुसार रात्रि को गौशाला की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार के सामने अचानक सांड आ गया, जिससे कार सांड को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर रामगढ़ की ओर से आ रही पिकअप गाड़ी से जा टकराई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांड भी हुआ गंभीर रूप से जख्मी 
दोनों वाहनों की ये भीषण भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों वहां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए और कार की टक्कर से सांड भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसा होते ही आसपास के लोगों ने दौड़कर कार चालक एवं पिकअप चालक को वाहनों से बाहर निकाल कर दांता अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया. चालक मृतक की पहचान पवन जांगिड़ निवासी तुली का चारणवास के रूप में हुई है. 


मृतक के परिजनों को दी सूचना
वहीं, पिकअप चालक कैलाश बावरी निवासी अड़कसर चितावा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक कार चालक के शव को दांता सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी. गंभीर जख्मी सांड के इलाज के लिए ओम गौ सेवा केंद्र दांता की टीम भी मौके पर पहुंची और गोवंश को बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन कुछ देर बाद गोवंश की भी मौत हो गई. 


ये भी पढ़ेंः Sri ganganagar News: वार्डो में गन्दा और बदबूदार पेयजल हो रहा है सप्लाई


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!