Sri ganganagar News: वार्डो में गन्दा और बदबूदार पेयजल हो रहा है सप्लाई, वार्डो में गन्दा और बदबूदार पेयजल हो रहा है सप्लाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2433010

Sri ganganagar News: वार्डो में गन्दा और बदबूदार पेयजल हो रहा है सप्लाई, वार्डो में गन्दा और बदबूदार पेयजल हो रहा है सप्लाई

Sri ganganagar News: सरकार के द्वारा आमजन को शुद्ध पेयजल देने के लिए विभिन्न योजनाए चलाई जा रही है.  मगर अनूपगढ़ के वार्ड नम्बर 22 सहित अन्य वार्डो में पिछले एक हफ्ते से गन्दा और बदबूदार पानी जलदाय विभाग के द्वारा सप्लाई किया जा रहा है.  

Sri ganganagar News: वार्डो में गन्दा और बदबूदार पेयजल हो रहा है सप्लाई, वार्डो में गन्दा और बदबूदार पेयजल हो रहा है सप्लाई

Sri ganganagar News: सरकार के द्वारा आमजन को शुद्ध पेयजल देने के लिए विभिन्न योजनाए चलाई जा रही है.  मगर अनूपगढ़ के वार्ड नम्बर 22 सहित अन्य वार्डो में पिछले एक हफ्ते से गन्दा और बदबूदार पानी जलदाय विभाग के द्वारा सप्लाई किया जा रहा है. वार्ड नंबर 22 के वार्ड वासियों ने इसकी सूचना वार्ड पार्षद भूपेंद्र सिंह को दी. 

सूचना मिलने पर पार्षद भूपेंद्र सिंह ने वार्ड के कई घरों में जाकर सप्लाई में छोड़े गए पानी की जांच की तो पानी मे काफी बदबू भी आ रही थी. पार्षद भूपेंद्र सिंह ने इसकी सूचना विभाग के जेईएन अनिल कुमार को देकर समस्या के समाधान की मांग की. पार्षद ने बताया कि पिछले एक हफ्ते से गंदा पानी आने के कारण वार्ड में भयंकर बीमारियां होने की आशंका फैली हुई है.

पार्षद भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आज सोमवार को सुबह जलदाय विभाग के द्वारा पेयजल की सप्लाई छोड़ी गई थी. पेयजल की सप्लाई के दौरान घरों में गंदा और बदबूदार पानी सप्लाई हो रहा था. उन्होंने बताया कि पिछले एक हफ्ते से वार्ड में इसी तरह का पानी सप्लाई किया जा रहा है, जिससे सभी वार्ड वासी परेशान है.

उन्होंने बताया कि आज वार्ड के लगभग 10 घरों में जाकर उन्होंने पानी की जांच की तो जांच के दौरान पानी काफी बदबूदार पाया गया. पार्षद भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना जलदाय विभाग के जेईएन अनिल कुमार को दी और समस्या के समाधान की मांग की.

पार्षद भूपेंद्र सिंह ने बताया कि वाटर वर्क्स में शुद्ध पेयजल सप्लाई को लेकर कई तरह के कार्य करवाए जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि जिस कंपनी के द्वारा यह कार्य करवाए जा रहे हैं. वह कंपनी गुणवत्ता की और विशेष ध्यान नहीं दे रही है.

उन्होंने बताया कि इस शिकायत से संबंधित भी वार्ड वासियों के साथ मिलकर उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया जाएगा. जेईएन अनिल कुमार ने बताया कि आरजीएफ में फ़िल्टर मीडिया कम होने के कारण यह समस्या आ रही है। उन्होंने आश्वस्त किया है कि शीघ्र ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news