Sikar Viral Video : सीकर के कटराथल में सरकारी आर्ट्स कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट का वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों पक्षों की तरफ से दादीया थाने मे मामला दर्ज किया गया है.दादिया पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो मे छात्र नेताओं ने कॉलेज परिसर में ही एक दूसरे के साथ फर्नीचर से मारपीट की. आर्ट्स कॉलेज के बीए सेकंड ईयर के स्टूडेंट आकाश दानोदिया ने रिपोर्ट देकर बताया है कि वह कॉलेज का रेगुलर स्टूडेंट है. 6 अक्टूबर को वह कॉलेज में स्कॉलरशिप के फॉर्म पर साइन करवाने के लिए आया था. इस दौरान कॉलेज के प्रेसिडेंट राजू बिजारणियां से मिला. और अपनी समस्या के बारे में बताने लगा. कुछ देर बाद राजू ने आकाश से उसका नाम पूछा तो उसने आकाश दानोदिया बताया.


इतने में ही राजू बिजारणिया और उसके साथी लोकेश तारपुरा, कुलदीप शर्मा, राकेश भींचर, अंकित और कुछ अन्य लोग उसके साथ मारपीट करने लगे, तो राजेश काजला और राहुल डोरवाल आकाश को बचाने के लिए आए. ऐसे में राजू और उसके साथियों ने इन दोनों के साथ भी मारपीट की और जातिसूचक गालियां दी.


कल मुख्यमंत्री गहलोत ने काटा फीता, आज गिर गया बैरिकेट, बड़ा हादसा टला


दी जातिसूचक गालियां


वहीं इस मामले में कॉलेज के लोकेश कुमार ने रिपोर्ट में बताया है कि 6 अक्टूबर को सुबह 10:30 बजे वह कॉलेज में खेल ग्राउंड और लाइब्रेरी के लिए प्रिंसिपल को ज्ञापन देने के लिए जा रहा था. इसी दौरान राहुल डोरवाल, राजेश काजला, अभिषेक पचार सहित चार पांच अन्य लोग उसके साथ मारपीट करने लगे और जातिसूचक गालियां देने लगे.


राहुल और उसके साथियों ने मेरे साथ लकड़ी के स्टूल से मारपीट की. साथ ही धमकी भी दी कि पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाओ गे तो जान से मार देंगे. फिलहाल दादिया पुलिस ने क्रॉस मामले दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. दादिया थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों मामलों की जांच से डीएसपी विकास कर रहे हैं.


ये भी पढ़े..


अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर...


नंगे पैर स्कूल जाते बच्चियों को देख दिल कचोट उठा, अगले ही दिन स्थापित किया शूज बैंक, आज सैकड़ों के चेहरे पर मुस्कान