अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर शादी से मुकरा
Advertisement

अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर शादी से मुकरा

Pratapgarh: अमरनाथ यात्रा के दौरान खलासी ने युवती को अपने जाल में फंसाया और फिर प्रतापगढ़ में शादी का झांसा देकर बहन के घर 15 दिनों तक दुष्कर्म करता रहा और फिर शादी से मुकर गया.

अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर शादी से मुकरा

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ट्रेवल्स की बस में खलासी का काम करता है और अमरनाथ यात्रा के दौरान पीड़िता को अपने जाल में फंसाया था.

पुलिस उप अधक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि अरनोद थाने में बीती 29 अगस्त को पीड़िता ने प्रकरण दर्ज करवाया था कि कुछ समय पहले वह ट्रेवल्स की बस से अमरनाथ यात्रा पर गई थी. इस बस में खलासी का काम करने वाले बड़ीसादड़ी निवासी पिंटू उर्फ अब्दुल कादिर ने उससे दोस्ती की. यात्रा से लौटने के बाद दोस्ती के बहाने अब्दुल कादिर ने फोन कर उसे होली हनुमान जी बुलाया और उसे शादी करने का झांसा दिया.

कल मुख्यमंत्री गहलोत ने काटा फीता, आज गिर गया बैरिकेट, बड़ा हादसा टला

यहां से उसे बहला-फुसलाकर और नशीली दवाई सुंघाकर वह बड़ी सादड़ी लेकर गया जहां उसे 2 दिन तक रखा. उसके बाद वह उसे अपनी बहन के यहां कांकरोली ले गया और वहां 15 दिन तक रख कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने दर्ज करवाएं प्रकरण में बताया कि बाद में वह शादी की बात से मुकर गया. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच के बाद आरोपी की तलाश शुरू की है, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था. पुलिस ने मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर आज उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले में अनुसंधान जारी है.

Reporter- Vivek Upadhyay

यह भी पढ़ें..

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Trending news