Sikar News: नीमकाथाना जिले के न्योराणा की सरकारी स्कूल में आज फिर से ग्रामीणों ने तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया और स्कूल से हटाए गए पांच अध्यापकों को फिर से लगाने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना पर पाटन पुलिस और पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश कर मामला शांत करवाया. ग्रामीणों ने बताया की गांव के सामाजिक तत्व के लोगों द्वारा स्कूल की छात्रों से छेड़छाड़ करते हैं जिसको लेकर स्कूल प्रशासन को भी अवगत करवाया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. 26 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान झगड़ा फसाद हुआ उसके बाद 27 जनवरी को सैकड़ो ग्रामीण स्कूल स्टाफ को चेंज करने की मांग को लेकर स्कूल के ताला बंद कर विरोध प्रदर्शन किया.


करीब 4 घंटे चले प्रदर्शन के बाद उपखंड अधिकारी राजवीर यादव ,जिला शिक्षा अधिकारी पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीण से समझाइश कर मामला शांत करवाया. वहीं पांच अध्यापकों को स्कूल से हटाकर जिला शिक्षा कार्यालय में लगाया उसके बाद आज गांव के दूसरे पक्ष ने प्रदर्शन किया और पांच अध्यापकों को फिर से लगाने या सभी अध्यापकों को हटाने की मांग की. घटना की सूचना पर पाटन थाना अधिकारी इंद्राज सिंह,पाटन तहसीलदार मुनीश कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश कर मामला शांत कराया.