Jaunpur- ई बतावा, कमल के फूल खिली ना यहां... ठेठ पूर्वांचली अंदाज में पीएम मोदी ने जनता का दिल जीता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250882

Jaunpur- ई बतावा, कमल के फूल खिली ना यहां... ठेठ पूर्वांचली अंदाज में पीएम मोदी ने जनता का दिल जीता

जौनपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी जौनपुर रैली में पूर्वांचल क्षेत्र कि तारिफ करी और कहा आने वाले 5 सालों में पुर्वींचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं.

Purvanchal Lok Sabha Election 2024

अजीत सिंह/जौनपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी जौनपुर रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, पूरा पूर्वांचल क्षेत्र स्वास्थ्य और शिक्षा का एक बड़ा हब बनता जा रहा है. आने वाले 5 सालों में योगी और मोदी पूरे पुर्वींचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं. उन्होंने सबसे पहले मंच से माँ शीतला चौकियां का आशीर्वाद लिया और कहा कि चार जून को जौनपुर में इतनी इमरती बटेगी कि सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे. 

वोट दमदार सरकार बनाएगी
प्रधानमंत्री ने भोजपुरी में अभिवादन के बाद कहा क‍ि आप लोगों का यह स्नेह यूपी में इंडी गठबंधन वालों के लिए एक सीट जीतना भी मुश्किल कर दिया है. यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का अवसर है. वह प्रधानमंत्री ऐसा होगा जिस पर दुनिया रौब नहीं दिखा सकेगी. पीएम ने कहा क‍ि आपका वोट दमदार सरकार बनाएगा. आपका एक-एक वोट मोदी के खाते में जाएगा.

बच्चों का उज्ज्वल भविष्य
प्रधानमंत्री ने कहा, आने वाले पांच सालों में मोदी और योगी पूर्वांचल की तकदीर और तस्वीर दोनों बदलने वाले हैं. जौनपुर देश को आईएएस और पीसीएस देने वाला जिला है. हमने हिंदी में मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई का रास्ता खोल दिया है, अब गरीब मां का बेटा-बेटी भी डॉक्टर इंजिनियर बन सकते हैं. कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं. ये लोग नहीं चाहते कि आपके बच्चों का भविष्य उज्ज्वल हो. 

कांग्रेस का खतरनाक खेल 
नरेंद्र मोदी कहते है हमारा रास्ता है संतुष्टिकरण हर किसी को संतुष्ट करना संतोष देना. दूसरी तरफ सपा हो, कांग्रेस हो, घमंडिया गठबंधन हो, उनका मॉडल है तुष्टीकरण. कांग्रेस के खेल खतरनाक हैं, इन शहजादों की नीति खतरनाक है जिससे हम सबको बचना है. 

 

Trending news