कोटा: कॉलेज कैंपस की छात्र राजनीति सियासत की पहली सीढ़ी होती है, लेकिन पहली सीढ़ी पर ही नियमों को ताक पर रखकर छात्र नेता टशन दिखाना शुरू करे तो उनसे आगे क्या उम्मीद की जा सकती है. कोटा के राजकीय कला महाविद्यालय में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जहां नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष सामरिया छात्रसंघ अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कॉलेज कैंपस में लाल बत्ती गाड़ी में बैठकर पहुंचा. कॉलेज कैंपस में नेता जी के साथ गाड़ियों का काफिला भी दिखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोर्ट ने लाल बत्ती को बैन कर रखा है, लेकिन मनीष सामरिया नियमों की अनदेखी करते हुए लालबत्ती की गाड़ी में बैठकर कॉलेज में पहुंचे. इतना ही नहीं मनीष सामरिया को नियम तोड़ने का जरा भी अफसोस नहीं है. सामरिया और उनके समर्थक लालबत्ती लगाने को गलत नहीं मान रहे हैं. उनके समर्थकों का कहना है कि हम 8 हजार छात्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं, उनकी इच्छा को पूरा करने के लिए लाल बत्ती से कॉलेज आए हैं.


कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की


बता दें कि बीते महीने हुए छात्रसंघ चुनाव में मनीष सामरिया निर्वाचित हुए हैं. निर्वाचित होने के बाद शुक्रवार को पहली बार काफिले के साथ लालबत्ती वाली गाड़ी से कॉलेज पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष के समर्थन में नारेबाजी भी की.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें