Neem ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के निकटवर्ती ग्राम चौकड़ी रोड पर एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गोविंदपुरा निवासी जितेंद्र को जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, दूसरे घायल युवक राजवीर का नीमकाथाना जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 


जानकारी के अनुसार, जितेंद्र राजवीर मुकेश तीनों गोविंदपुरा से चला की ओर आ रहे थे. वहीं चौकड़ी रोड पर एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार गोविंदपुरा निवासी मुकेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि जितेंद्र और राजवीर गंभीर रूप से घायल हो गए. 


यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में हुआ बड़ा जलसा, समर्थकों ने दिखाई ताकत


घायलों को आसपास के लोगों द्वारा नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जितेंद्र को जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं राजवीर का नीमकाथाना जिला अस्पताल में उपचार जारी है. दूसरी ओर मृतक जितेंद्र के शव को खंडेला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 


सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Sachin Pilot Birthday: प्यार, बगावत और शादी के बाद सचिन पायलट के सियासी सफर की तस्वीरें


IAS अतहर आमिर ने मंगेतर महरीन काजी संग यूं किया बर्थडे सलिब्रेशन, डिम लाइट में भी चांद की तरह चमका कपल