हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक
topStories1rajasthan1339561

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

IAS Athar Aamir Khan Birthday Celebration: IAS अतहर आमिर खान ने 5 सितंबर को अपना  30वां जन्मदिन मनाया है, जिसकी इंस्टा स्टोरी उनकी मंगेतर डॉ महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) ने शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. फोटोज में कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. 

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

IAS Athar Aamir Khan Birthday Celebration: सबसे हैंडसम आईएएस की लिस्ट में शामिल और IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसको लेकर वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. बता दें कि IAS अतहर आमिर खान ने 5 सितंबर को अपना  30वां जन्मदिन मनाया है, जिसकी इंस्टा स्टोरी उनकी मंगेतर डॉ महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) ने शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. फोटोज में कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. 

athar aamir

वहीं, इस बर्थडे सलिब्रेशन में IAS अतहर आमिर खान और उनकी मंगेतर डॉ महरीन काजी के कुछ दोस्त और रिश्तेदार भी दिखाई दे रहें है. इसी के साथ बर्थडे पार्टी में एक खूबसूरत और स्वादिष्ट का केक भी दिखाई दे रहा है. इसी के साथ कपल ने इस सलिब्रेशन में कुछ फोटोज भी क्लिक करवाई हैं, जिसमें से कुछ तस्वीरें महरीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है.  

friends

बता दें कि 5 सितंबर को डॉ महरीन काजी ने IAS अतहर आमिर खान बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी. इसी के साथ महरीन ने एक प्यारा सा कैप्शन लिख अतहर को बधाई से साथ-साथ दुआएं भी दी. 

bday

उन्होंने लिखा कि तुम्हें इस दिन की बहुत- बहुत बधाई हो, जो दूसरे के लिए एक खास दिन है, क्योंकि इस दिन आपके जन्म से ज्यादा और कुछ भी खास नहीं है. और मेरे जीवन के प्रकाश को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. इसी के साथ महरीन ने अतहर को विश करते हुए कहा कि मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं, आपका अगला जन्मदिन आपकी पत्नी के रूप में मनाने का. 

यह भी पढ़ेंः 

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news