Reodar: सिरोही जिले के आबू रोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्मदिन पर भाजपा द्वारा आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. आबूरोड भाजपा नगर मंडल द्वारा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर आयोजित किया. रक्तदान शिविर में भाजपा के जिला अध्यक्ष नारायणपुरोहित, रेवदर विधायक जगसी राम कोली, विधायक समाराम गरासिया समेत कई पदाधिकारियों ने शिविर में भाग लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Reodar: चोरों ने वाइन शॉप के ऑफिस में बोला धावा, करीब 20 लाख से अधिक की नकदी की पार, अलमारी भी ले गए


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजयुमो द्वारा आबू रोड के ओपेरा सिटी में रक्तदान शिविर आयोजित हुआ. शिविर में सभी युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान में भाग लिया देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने बधाई देते हुए सभी कार्यकर्ताओं ने बड़े उत्साह के साथ रक्तदान शिविर में भाग लिया और रक्तदान किया.


साथ ही इस अवसर पर रक्त दाताओं को सम्मानित भी किया गया. भाजपा के मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सांभरीया ने सभी रक्तदान का सम्मान किया गया. वहीं इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री गणपत सिंह निंबोड़ा, मंडल अध्यक्ष दीपेश अग्रवाल, अजय वाला, विजय गोठवाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहें.


Reporter: Saket Goyal


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Weather Update Today: राजस्थान में उमस भरी गर्मी के बाद बारिश से मिली राहत, कल से फिर सताएंगी गर्मी


लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव