Sirohi: सिरोही मुख्यालय स्तिथ राजकीय चिकित्सालय मे अस्पताल प्रशासन की घोर लापरवाही देखने को मिली , जहां पर मां अपने बच्चों के साथ सोमवार देर रात्रि सो रही थी उसी दौरान अस्पताल के वार्ड मे आवारा कुत्तों ने प्रवेश कर एक माह के नवजात बच्चे को उठाकर ले गए. उसे नोंच-नोंच मार डालने का मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिरोही जिला मुख्यालय स्तिथ जिला अस्पताल के टीबी एवं चेस्ट वार्ड मे सोमवार दोपहर को सिलिकोसिस बीमारी के चलते महेन्द्र मीणा अस्पताल मे भर्ती हुए , इनके साथ इनकी पत्नी रेखा देवी इनके तीन बच्चे जिसमे 7 साल की बच्ची परी , 6 साल का बच्चा वीरेंद्र एवं 1 माह का नवजात शिशु साथ मे था.


वहीं, रविवार देर रात को मां अपने बच्चो के साथ अपने बीमार पति के पास सो रही थी. उसी दौरान आवारा कुत्तों ने अस्पताल के वार्ड मे प्रवेश कर नवजात बच्चे को उठाकर ले गए. उस बच्चे को नोंच-नोंचकर मार डाला.


बीमार पिता महेन्द्र मीणा के बताया की जब वह रात मे उठा तो उसने देखा की उसका एक माह का बच्चा उसकी पत्नी के पास नहीं है, जब उसने पत्नी को उठाया तो उसने अस्पताल परिसर के बहार जाकर देखा तो उसे कुत्ते नोंच रहे थे ओर उसे मार डाला था.


इतना ही नहीं बच्चे की मां व पिता ने बताए की उन्हे बिना जानकारी दिये बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया. वहीं, कोरे कागज पर हस्ताक्षर भी करवाए.


जानकारी मिलने के बाद एसडीएम सीमा खेतान व कार्यवाहक पीएमओ डॉ. वीरेंद्र महत्मा भी मोके पर पहुंचे ओर पीड़ित परिवार से मुलाकात की. साथ ही अधिकारियों ने कहा की जिला कलेक्टर ने मामले को लेकर जांच के आदेश दिए है.


उधर पूरे मामले को लेकर जब हमने सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि यह मामला उनकी जानकारी में नहीं है, उधर अस्पताल के पीएमओ भी अवकाश पर गए हुए हैं.


ये भी पढ़ें- केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय की निकायों को चेतावनी, रुक सकती है अनुदान राशि, अब तक 21.40 करोड़ रुपए का यूडी टैक्स वसूल