Sirohi: संयुक्त संघर्ष समिति वन विभाग के बैनर तले सिरोही जिले के वन विभाग में कार्यरत विभिन्न संघो के वनकर्मी वेतन, पदोन्नति सहित विभिन्न मांगों को लेकर 28 सितंबर से वनकर्मी सामूहिक अवकाश पर उतर रहे हैं, जिसको लेकर कलेक्टर डॉ. भंवरलाल को एक ज्ञापन सौंपा. राजस्थान वन कर्मचारी संघ के सिरोही जिलाध्यक्ष नरपत सिंह ने बताया कि वनकर्मियों के विभिन्न मांगों तथा समकक्ष पदों पर समान वेतन भत्ता, ग्रेड पे में संशोधन, नगद वर्दी भत्ता , पेट्रोल भत्ता सहित विभिन्न मांगो को लेकर सभी संभाग मुख्यालयों पर आंदोलन करने की घोषणा की गई है, इसमें जोधपुर संभाग का एक दिवसीय आंदोलन 28 सितंबर को रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आंदोलन और धरना प्रदर्शन सिरोही जिले के समस्त वनकर्मी 28 सितंबर को जोधपुर संभाग में होने वाले धरना प्रदर्शन में भाग लेने के लिए सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. 


इस संबंध में संघ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन में भाग लेने के लिए सामूहिक अवकाश का सूचना पत्र सिरोही कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, उपवन संरक्षक सिरोही, उप वन संरक्षक वन्यजीव माउंट आबू और उप वन संरक्षक परियोजना आबूरोड को दिया है. इस ज्ञापन के दौरान राजस्थान वन कर्मचारी संघ सिरोही जिलाध्यक्ष नरपत सिंह के साथ अंजू चौहान, आबिद कुरैशी, शैतान सिंह, मानसिंह मीणा , हितेश कुमार, देवाराम, किरण कुमार, मान सिंह रव , अंसी कुमारी, मीनाक्षी कुमारी रुगाराम मौजूद रहे.


रिपोर्टर- साकेत गोयल


ये भी पढ़ें- देर रात जयपुर-अलवर में कई ठिकानों पर ACB का एक्शन, 5 लाख रु. की रिश्वत लेते BDO समेत 3 दलाल गिरफ्तार