Sirohi News: राजस्थान के सिरोही में एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, यहां पर 23 महिलाओं को नशीला पदार्थ दिया गया और उसके बाद उनके साथ गैंगरेप किया गया. इसके साथ ये भी कहा जा रहा है कि दरिंदों ने सभी महिलाओं के यौन उत्पीड़न के वीडियो भी बनाए और उन्हें रुपयों के लिए ब्लैकमेल करने की धमकी भी दी गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, इस अपराध का आरोप सिरोही नगर परिषद के अध्यक्ष महेंद्र मेवाड़ा और पूर्व नगर परिषद आयुक्त महेंद्र चौधरी पर लगाया गया है. वहीं, इस मामले की किसी भी महिला का कोई अता-पता नहीं है यानी सभी लापता हैं. 


इस मामले में आरोप लगाया गया है कि सिरोही जिले में आंगनवाड़ी में नौकरी देने के बहाने वरिष्ठ नगर निगम अधिकारियों ने इन महिलाओं को पहले नशीला पदार्थ पिलाया और फिर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस जानकारी के अनुसार, सिरोही नगर निगम के चेयरमैन महेंद्र मेवाड़ा और पूर्व नगर निगम आयुक्त, महेंद्र चौधरी पर मामला दर्ज किया गया है.  


पुलिस जानकारी के मुताबिक, ये मामला तब सामने आया जब कथित पीड़ितों में से एक महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई. उसने आरोप लगया कि दोनों आरोपियों ने आंगनवाड़ी में नौकरी दिलाने के बहाने उसके और अन्य महिलाओं के साथ रेप किया. 


शिकायत दर्ज करवाते समय राजस्थान के पाली की रहने वाली महिला ने कहा कि आरोपियों ने 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप किया. साथ ही दावा किया कि आरोपियों ने पीड़ितों के यौन उत्पीड़न का वीडियो भी बनाया. 


वहीं, इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक पारस चौधरी ने बताया कि महिलाओं ने पहले झूठी शिकायत दर्ज कराई थी. महिलाओं ने पहले झूठी शिकायत दर्ज कराई आठ महिलाओं की याचिका के शिकायत दर्ज हुई. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच जारी है और इस मामले की सभी महिलाएं लापता बताई जा रही हैं. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Religious Conversion: 500 लोगों को होटल में बंद कर कराया जा रहा था धर्म परिवर्तन, भरतपुर में 10 से अधिक लोगों को पकड़ा


यह भी पढ़ेंः राजस्थान क्राइम: अजमेर के सावर कस्बे में देर रात हुई चोरी, सोना, चांदी समेत नगदी लेकर फरार