Sirohi Weather: राजस्थान के जिला सिरोही के हिल स्टेशन माउंट आबू में लगातार ठंड बढ़ता हुआ देखा जा रहा है. कई दिनों से हिल स्टेशन माउंट आबू का न्यूनतम तापमान  0.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा रहा था. लेकिन आज माउंट आबू का न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी पाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: अक्षत कलश का बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं की ओर से किया गया भव्य स्वागत


1.5 डिग्री दर्ज किया गया 
हिल स्टेशन माउंट आबू का न्यूनतम तापमान 0 डिग्री से बढ़ कर आज शुक्रवार को 1.5 डिग्री दर्ज किया गया है. लेकिन तापमान के बढ़ने से भी हिल स्टेशन माउंट आबू के ठंड में कोई कमी नही पाई गई है. हिल स्टेशन में चलने वाली ठंडी-ठंडी हवाएं लोगों के धूजणी छुड़ा रही है. 


सिहरन व धूजणी छूटने की पूरी एहसास
वहीं पर्वतीय वादियों में अल सुबह न्यूनतम तापमान 1.5 डिग्री दर्ज किया गया, जिसके वजह से ठंड में कोई कमी नहीं पाई गई है. ठंडी-ठंडी हवाओं से भले ही ओस नहीं जम रही हो लेकिन वातावरण में बनी हुई कड़ाके की ठण्ड से सिहरन व धूजणी छूटने की पूरी  एहसास हो रही है.


यह भी पढ़े: माइनिंग एंड क्रेशर वेलफेयर सेवा समिति ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, वन विभाग पर लगाया यह आरोप 


लोग अलाव तापते हुए नजर आ रहें 
बढ़ती हुई ठंड के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है. ऐसे में लोग सर्दी से बचने के लिए अलाव  का सहारा ले रहे है. जगह-जगह लोग अलाव तापते हुए नजर आ रहें है. इसके साथ ही बच्चों को कड़ाके ठड़ में ही स्कूल जाना पड़ रहा है, जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है.