Rajasthan News: सिरोही जिले के रेवदर में भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कोठारी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गुरुवार को प्रदेश की भजनलाल सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों के बारे में जानकारी दी. जिलाध्यक्ष कोठारी ने प्रदेश सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल पर वैट में 2 प्रतिशत कटौती, 8 लाख कर्मचारियों व साढ़े 4 लाख पेंशनधारियों के डीए में वृद्धि, पेपर लीक मामलों की जाँच, ईआरसीपी आदि के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि खनन माफियाओं पर कार्यवाही के लिए विशेष अभियान चलाते हुए क़रीब 350 करोड़ रुपए की पेनल्टी लगाई गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीसीएमओ नियुक्ति पर होगी कार्रवाई 
रेवदर में बीसीएमओ लगे डॉ. एसएस भाटी की लम्बी अनुपस्थिति व निजी अस्पताल में सेवा देने के बावजूद भी नियुक्ति के बारे में सवाल पर कोठारी ने कहा कि इस मामले की पूरी जानकारी आ चुकी है, उच्च स्तर पर अवगत करवा दिया गया है. इस पर जरूर कार्रवाई होगी. वहीं, कार्यकर्ताओं द्वारा मंडलों व विभिन्न मोर्चों की घोषणा के बाद बढ़ रहे विरोध को लेकर कोठारी ने कहा कि यह क्षणिक आवेश में लिया हुआ विरोध है. बहुत जल्द खत्म हो जाएगा. लोकसभा चुनाव पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. भाजपा के सभी कार्यकर्ता एक जाजम पर बैठकर पार्टी हित में कार्य करते हैं.


निष्कासित कार्यकर्ताओं को लेकर बोले कोठारी 
कार्यकर्ताओं के निष्कासन के मामले में उन्होंने कहा कि जिन्हें निष्कासित किया गया, वो भली भांति जानते हैं कि इसका कारण क्या रहा है. वे हमारे कार्यकर्ता हैं, इसलिए इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता. उन्होंने कहा कि निष्कासित कार्यकर्ताओं के लिए जो लोग माँग कर रहे हैं, उन्हें निष्कासन का कारण बता दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यदि अपने निष्कासन के कारण पर वे खेद प्रकट करेंगे, तो पार्टी उनके बारे में जरूर विचार करेगी. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: तबादले पर तबादला... SP सुरेंद्र सिंह का 3 दिन में 2 बार हुआ ट्रांसफर, यहां पढ़िए लेटेस्ट अपडेट