Sirohi News: जिले के सरूपगंज थाना क्षेत्र में पुलिस की खाखी की दादागिरी देखने को मिली. रोडवेज की बस में सवार एक सिपाही ने थाने के सामने बस नहीं रोकने की बात पर पुलिसकर्मी ने बस के ड्राइवर के साथ के हाथापाई की. रोडवेज की बस सिरोही से अहमदाबाद जा रही थी. जानकारी के अनुसार रोडवेज की बस में सवार सरूपगंज थाने में तैनात एक सिपाही ने बस के ड्राइवर के साथ हाथापाई कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस ड्राइवर वरदिराम ने बताया कि बस में करीब 75 यात्री सवार थे. तभी बस ड्राइवर ने बस को उड़वारिया टोल प्लाजा पर रोका उसी वक्त बस में सवार सरूपगंज थेन में तैनात सिपाही राजेश चौधरी ने बस ड्राइवर के साथ हाथापाई की. बस में सवार यात्रियों ने बीच बचाव किया जिस पर पुलिसकर्मी सरूपगंज थाने पहुंच गया. घटना के बाद गुस्साए बस ड्राइवर बस को लेकर सरूपगंज थाने पहुचे तथा कार्रवाई की मांग की.


ये भी पढ़ें- झालावाड़: घर में अकेली महिला देख टीचर ने की छेड़खानी, मनचले शिक्षक के मुंह पर कालिख पोत की धुनाई


वहीं बस में सवार लोग भी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नजर आए. करीब 1 घण्टे तक बस थाने के बाहर खड़ी रही जिससे बस में सवार यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिस की और से बस चालक के साथ समझाईस की गई जिस पर मामला शांत हुआ तथा बस सवार यात्रियों की परेशानी देखकर बस चालक बस को लेकर रवाना हुए.