sirohi: आबूरोड शहर थाना में महिला की हत्या पर बवाल मचा हुआ है. परिजनों ने किया घेरावपरिजनों व समाज के लोगों का कहना है कि महिला के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया समाज के लोगों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की वहीं भाजपा प्रदेश मंत्री सुरेश सिंदल भी परिजनों व समाज के लोगों के साथ धरना स्थल पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 थाने का घेराव किया पुलिस व परिजनों के साथ समझाइश का दौर जारी रहा काफी देर बाद पुलिस व परिजनों के बीच समझाइस हुई इसके बाद परिजन थाने से हटने को तैयार हुए माउंट आबू डिप्टी योगेश शर्मा द्वारा परिजनों को आश्वासन देकर कहा गया कि जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.


उचित मुआवजा भी दिलवाया जाएगा इसके बाद परिजन वह समाज के लोग थाने से हटने को तैयार हुए फिलहाल मौके पर रीको थाना अधिकारी सुरेश चौधरी, शहर थाना अधिकारी सरोज बैरवा समेत भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है गौरतलब है कि शहर थाना क्षेत्र के चांदमारी इलाके में रहने वाली महिला की गले पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी.


महिला की हत्या होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लेकर मोर्चरी में रखवाया। मृतका किरण पुत्री अमृतलाल के घर के पास ही गैरेज पर काम करने वाले लड़को ने महिला के गर्दन पर 2 से 3 वार चाकू के किए जिस से की वह मौके पर ही मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें- Rape Case: विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर आरोपियों ने किया गैंग रेप, तीन बच्चों को कमरे में बंदकर की हैवनियत