Anupgarh News: अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 6 में आज एक 5 वर्ष के बच्चे की फर्राटे पंखे से करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. जब 5 वर्षीय पीयूष को पंखे से करंट लगा तो उस समय पीयूष की माँ घर पर अकेली थी. करंट लगने के बाद पीयूष की माँ पड़ोसियों की मदद से पीयूष को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने पीयूष को मृत घोषित कर दिया. सरकारी अस्पताल में पीयूष को मृत घोषित किए जाने के बाद उनके परिजन पीयूष को लेकर निजी अस्पताल में भी गए, लेकिन वहां भी पीयूष को मृत करार दे दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माता-पिता का इकलौता था पीयूष 
रिपोर्ट्स की मानें, तो इसके बाद पीयूष के परिजन बिना किसी पुलिस कार्रवाई के पीयूष के शव को लेकर घर चले गए. बताया जा रहा है कि पियूष अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और इसी वर्ष उसका अनूपगढ़ के एक निजी स्कूल में एडमिशन करवाया था. जिस समय यह हादसा हुआ उस समय पीयूष के पिता घर पर नहीं थे.


डॉक्टर ने पीयूष को बताया मृत 
ASI तुलसीराम ने बताया कि पीयूष की माँ ने बताया कि वह सुबह लगभग 9 बजे अपने घर पर रसोई में खाना बना रही थी और पीयूष के पिता सुरेंद्र जो कि एक निजी बस में ड्राइवर का काम करते हैं. वह अपने काम पर गए हुए थे. उस समय पीयूष रसोई के बाहर खेल रहा था कि अचानक उसने फर्राटे पंखे में हाथ लगा दिया. इससे पीयूष के शरीर में करंट आ गया. 


करंट आते ही पियूष अचेत होकर गिर गया. पीयूष की मां ने उसी समय उसको नीचे गिरते हुए देख लिया. पीयूष की माँ ने जब शोर मचाया तो शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी उनके घर पहुंचे और पीयूष को तुरंत अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल लेकर गए. सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने पीयूष को मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ेंः राजस्थान में आफत बनकर बरसेंगे बादल! तेज हवा के साथ अत्यंत भारी बारिश का अलर्ट