Anupgarh News: अनूपगढ़ में नेशनल हाईवे नंबर 911 पर स्थित गांव 15 ए के बस स्टैंड के पास आज सुबह लगभग 7 बजे एक पिकअप और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर में कार सवार पिता पुत्र और भांजे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलने पर अनूपगढ़ पुलिस मौके पहुंची और पुलिस ने लोगों की सहायता से लगभग आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार चालक के शव को कार से बाहर निकाला. कार में सवार 12 वर्षीय बच्चा और पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुचाया गया हैं. पुलिस ने तीनों शवोको कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. तीनों मृतक श्रीगंगानगर के निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी इस हादसे की जानकारी दे दी है.


पिकअप चालक करनी सिंह (32) शायर सिंह निवासी वार्ड 10 सूरतगढ़ ने बताया कि वह घडसाना से अनूपगढ़ पिकअप में सब्जी लेकर आ रहा था. जब वह गांव 15ए के बस स्टैंड के पास पहुंचा तो उस दौरान अनूपगढ़ से घडसाना की ओर जा रही एक स्विफ्ट कार ने आगे जा रही ट्रॉली को ओवरटेक करने का प्रयास किया.


चालक ने बताया कि ओवरटेक करते समय कार चालक अपना संतुलन खो बैठा और कार और पिकअप से आमने-सामने टकरा गई. उसने बताया कि उसकी पिकअप कार के आगे जा रही ट्राली से भी टकरा गई. दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई और इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई. सूचना मिलने पर एसएचओअनिल कुमार, एएसआई ग्यारसी लाल मीना टीम के साथ मौके पर पहुंचे. 


एएसआई ग्यारसी लाल मीना ने बताया की कार में 12 वर्षीय बच्चे सहित चार व्यक्ति सवार थे. इनमें से तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि कार चालक का शव कार में बुरी तरह फंस चुका था, जिसे लोगों की सहायता से लगभग आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि इस दौरान कार चालक के फोन पर उसके परिजनों का फोन आता है, परिजनों के फोन आने पर सभी की शिनाख्त हो पाई है.


उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार चालक प्रभु (40) ओमप्रकाश, उसके पिता ओमप्रकाश (65) पुत्र हनुमान और ममेरे भाई बलबीर (45) हनुमान निवासी श्रीगंगानगर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार चालक का भतीजा प्रशांत (12) पुत्र मेनपाल और पिकअप चालक करनी सिंह घायल हो गए है.


एएसआई ग्यारसी लाल मीना ने बताया कि इस हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है और घायलों का अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि तीनों शवों को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों के आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.