Anupgarh : अनूपगढ़ जिले की घड़साना मंडी में सोमवार रात बाइक सवार तीन युवकों ने 17 वर्षीय अनिल कुमार की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद तीनों आरोपी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली. घटना स्थल की कुछ ही दूरी पर लगे सीसीटीवी में हत्या का पूरा मामला कैद हो गया. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही है वही दूसरी ओर घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में सर्वसमाज के लोगो ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला


सोमवार रात हुई हत्या का मामला घटनास्थल के पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. तीनो आरोपी बाइक पर सवार होकर घड़साना के वार्ड नंबर 7 में स्थित पीरखाने के पास आए और बाइक रोककर कुछ ही दूरी पर खड़े अनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी वार्ड नंबर 7 को अपने पास बुलाया और अनिल के पास आते ही चाकू से हमला कर दिया. हमलावर चाकू से हमला करने के बाद बेखौफ होकर कुछ देर वही खड़े रहे और तड़पते हुए अनिल को देखते रहे. तीनो हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ होकर वहा से फरार हो गए.


सर्वसमाज ने व्यक्त किया आक्रोश


घड़साना में हुए हत्याकांड के बाद आज सर्वसमाज के लोग राजकीय चिकित्सालय में पहुंचे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की. वही इस मौके पर व्यपार मण्डल अध्यक्ष किशन दुग्गल ने कहा कि भगतसिंहनगर बस्ती में ज्यादा से ज्यादा अपराध होते है व्यपार मण्डल की ओर से मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखा जाएगा कि ओर पुलिस अधीक्षक से मांग की जाएगी कि बस्ती में जल्द से जल्द पुलिस चौकी खोली जाए जिससे अपराधो पर अंकुश लगाया जा सके और कहा कि मृतक अनिल के परिवार को न्याय मिले. 



वहीं, युवा समाज सेवी डूंगरराम नायक ने कहा कि अनिल के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए ओर परिवार को न्याय दिलाया जाए, ओर नशे की रोकथाम के लिए पुलीस प्रशासन से मांग की. एस एच ओ जितेंद्र स्वामी ने बताया कि सर्वसमाज के लोगो को आश्वासन दिया गया है कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.एसएचओ ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर दबिश दी जा रही है और विशेष टीमों को गठन किया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आज दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.


Reporter- Asheesh Maheshwari


यह भी पढ़ें...


किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?